लाइव टीवी

Upcoming Movie Releases: नॉनस्टॉप एंटरटेनमेंट के लिए हो जाइये तैयार, अमिताभ की 'झुंड' और कार्तिक की 'भूल भुलैया' की रिलीज डेट जारी

Updated Feb 02, 2022 | 12:32 IST

बीते साल से लटकी चली आ रही कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और अपकमिंग फिल्मों के रिलीज डेट कैलेंडर पर नजर डालें तो अब नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट की पूरी तैयारी हो गई है। आइये जानते हैं कि आने वाले दिनों में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।  

Loading ...
Upcoming Movie Releases
मुख्य बातें
  • बीते साल से लटकी चली आ रही कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ चुकी है
  • नजर डालते हैं आने वाले दिनों में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।  
  • 'झुंड' अगले महीने यानि 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Upcoming Movie Releases: कोरोना की तीसरी लहर का कहर कम हो रहा है और इसी के साथ जिन गतिविधियों पर बंदिशें लगी थीं वो अब हटने लगी हैं। कई राज्यों में सिनेमाघरों को खोलने की भी अनुमति दी जा चुकी है। ऐसे में फिल्म मेकर्स एक बार फिर अपनी फिल्मों के लिए रिलीज डेट सेट करने में लग गए हैं। बीते साल से लटकी चली आ रही कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और अपकमिंग फिल्मों के रिलीज डेट कैलेंडर पर नजर डालें तो अब नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट की पूरी तैयारी हो गई है। आइये जानते हैं कि आने वाले दिनों में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।  

अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ सिनेमाघरों में देगी दस्तक

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘झुंड (Jhund)’ लंबे समय से चर्चाओं में है।  'झुंड' अगले महीने यानि 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अमिताभ ने ट्रवीट में लिखा- इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार, हमारी टीम आ रही हैं... 'झुंड' आपके नजदिकी सिनेमा घर में रिलीज होगी। 

'भूल भुलैया 2' की रिलीज का ऐलान

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रिलीज की तारीख का ऐलान करते हुए फिल्म के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इससे जुड़ा पोस्ट शेयर किया है। इस फिल्म की टक्कर RRR से होगी। 

आरआरआर

राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन की फिल्म आरआरआर (RRR New release date) 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म पहले जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन तब महामारी के कारण मेकर्स को फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी थी। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

होली से पहले रिलीज होगी प्रभास की 'राधे श्याम'

बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम के मेकर्स भी होली पर फिल्म को लाना चाहते थे। हालांकि अक्षय कुमार और प्रभास के क्लैश को टालने के लिए राधे श्याम के मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज 11 मार्च रखने का फैसला किया है। 11 मार्च 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में प्रभास की राधे श्याम रिलीज होने वाली है।

सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रहा है Bachchan Pandey

अक्षय कुमार इस बार अपने फैंस को होली का गिफ्ट देने के लिए आ रहे हैं। होली के खास मौके पर अक्षय कुमार की बच्चन पांडे फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म इस वर्ष 18 मार्च को रिलीज होगी (Bachchan Pandey Release Date)। इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। 

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kathiawadi)

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट की अपकमिंग फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी की नई र‍िलीज डेट जारी कर दी गई है। मेकर्स की तरफ से जारी किए गए स्‍टेटमेंट के अनुसार, संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को 2022 को रिलीज होगी। इससे एक दिन पहले 24 फरवरी को संजय लीला भंसाली का जन्‍मदिन होता है। लंबे समय से इस फ‍िल्‍म की रिलीज का फैंस को इंतजार है और अब ये इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।