लाइव टीवी

नसीरुद्दीन शाह के बेटे के साथ लिव इन में रह चुकी हैं सबा आजाद, ऐसी हुई थी ऋतिक रोशन से पहली मुलाकात

Updated Feb 02, 2022 | 11:19 IST

ऋतिक रोशन और सबा आजाद को एक साथ स्पॉट किया गया। इसके बाद से ही कई कयास लगाए जा रहे हैं। सबा आजाद एक वक्त नसीरुद्दीन शाह के बेट इमाद शाह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

Loading ...
Imaad Shah Saba Azad
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन मिस्ट्री गर्ल सबा आजाद के साथ नजर आए थे।
  • सबा आजाद एक वक्त नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह को डेट कर चुकी हैं।
  • इमाद शाह और सबा आजाद एक वक्त लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं।

Saba Azad Imaad Shah relation. ऋतिक रोशन पिछले दिनों मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किए गए थे, जिसके बाद कई कयास लगाए जा रहे थे। ये मिस्ट्री गर्ल सिंगर सबा आजाद है। सबा आजाद एक वक्त नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह को डेट कर चुकी हैं। यही नहीं, सबा आजाद और इमाद शाह सात साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे हैं।  

नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह ने साल 2013 में कंफर्म किया था कि वह सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं। यही नहीं, दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं। हालांकि, उस वक्त इस बात पर किसी ने गौर नहीं किया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों लगभग सात साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इमाद और सबा साल 2020 तक लिव रिलेशनशिप में रहे थे। हालांकि, दोनों अलग क्यों हुए इसके बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। 

Also Read: जानिए कौन हैं ऋतिक रोशन के साथ स्पॉट हुईं ये मिस्ट्री गर्ल, कभी नसीरुद्दीन शाह के बेटे को कर चुकी हैं डेट

ऐसी हुई ऋतिक रोशन से पहली मुलाकात
इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक और सबा (Hrithik Roshan Saba Azad) की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पहली मुलाकात के बाद से दोनों एक दूसरे के कॉन्टेक्ट में हैं। हाल ही में दोनों एक डिनर डेट के लिए मिले थे जहां उन्होंने अपने काम को लेकर बात की। वहीं, मिड डे की खबर के मुताबिक दोनों साथ में गोवा में छुट्टियां बिता चुके हैं और दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं, हालांकि अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

इस फिल्म से किया डेब्यू
सबा की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में फिल्म 'दिल कबड्डी' से डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2011 में उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहली फिल्म 'मुझसे फ्रैंडशिप करोगे' मिली जिसमें वो साकिब सलीम के साथ नजर आईं। 

सबा ने ओटीटी प्ल 'फील्स लाइक इश्क' में अभिनय किया जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। सबा आजाद की  'द स्किन्स' नाम से अपनी थिएटर कंपनी भी है। उन्होंने 'लवप्यूक' नाम का पहले प्ले भी डायरेक्ट किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।