लाइव टीवी

Salman Khan की आने वाली फ‍िल्‍में, क‍िसी में 30 तो क‍िसी में 27 साल छोटी एक्‍ट्रेस संग करेंगे रोमांस- See List

Updated Mar 04, 2021 | 08:03 IST

कोरोना महामारी के बाद सिनेमा अब पटरी पर आ गया है और फैंस को उनके चहेते सितारों की फ‍िल्‍में देखने को अधिक इंतजार नहीं करना होगा। लंबे समय से फैंस सलमान खान की फ‍िल्‍मों का इंतजार रहे हैं।

Loading ...
Salman Khan upcoming films
मुख्य बातें
  • फैंस को सलमान खान की एक नहीं बल्कि चार-पांच फ‍िल्‍में बैक टू बैक देखने को मिलेंगी।
  • इन फ‍िल्‍मों में सलमान खान बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं संग रोमांस करते नजर आएंगे।

Upcoming Movies of Salman Khan: कोरोना महामारी के बाद सिनेमा अब पटरी पर आ गया है और फैंस को उनके चहेते सितारों की फ‍िल्‍में देखने को अधिक इंतजार नहीं करना होगा। लंबे समय से फैंस सलमान खान की फ‍िल्‍मों का इंतजार रहे हैं लेकिन इतना तय है कि इस इंतजार का फल काफी मीठा होगा। फैंस को सलमान खान की एक नहीं बल्कि चार-पांच फ‍िल्‍में बैक टू बैक देखने को मिलेंगी। इन फ‍िल्‍मों में सलमान खान बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं संग रोमांस करते नजर आएंगे। आइये एक नजर डालते हैं उनकी आने वाली फ‍िल्‍मों और उनकी अदाकाराओं पर -

राधे (Radhe)

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म साल 2020 में ईद के मौके पर आनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते ना तो यह फ‍िल्‍म पूरी हो सकी और ना ही रिलीज हो सकी। अब यह फ‍िल्‍म इस साल ईद के मौके पर आ रही है। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में होंगे वहीं उनके अपोजिट नजर आएंगी दिशा पाटनी। 55 साल के सलमान इस फ‍िल्‍म में 28 साल की दिशा पाटनी से रोमांस करेंगे। 

अंतिम (ANTIM: THE FINAL TRUTH)
राधे के अलावा सलमान खान महेश मांजरेकर की फ‍िल्‍म अंतिम को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में उनके बहनोई आयुष शर्मा गैंग्‍स्‍टर की भूमिका में हैं। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान का कैमियो होगा और उनके अपोजिट दिखाई देंगी 25 साल छोटी अदाकारा प्रज्ञा जायसवाल।

टाइगर 3
मनीष शर्मा के निर्देशन में सलमान खान की फ‍िल्‍म टागइर 3 भी चर्चा हो रही है। यशराज बैनर तले बनने वाली इस फ‍िल्‍म की शूटिंग जल्‍द शुरू हो सकती है। इस फ‍िल्‍म में एक बार फ‍िर सलमान और कटरीना नजर आएंगे। वहीं इमरान हाशमी को भी इस फ‍िल्‍म के ल‍िए कास्‍ट किया गया है। 

कभी ईद कभी दीवाली 
जनवरी 2020 में सलमान खान ने अपनी नई फिल्‍म कभी ईद कभी दीवाली की घोषणा की थी लेकिन कोरोना की वजह से इस पर ज्‍यादा काम नहीं हो सका। यह फ‍िल्‍म 2021 ईद के लिए घोषित हुई थी। अब टाइगर 3 पूरी होने के बाद सलमान खान इस पर काम करेंगे। इस फ‍िल्‍म को फरहाद शामजी डायरेक्‍ट करेंगे। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी 30 साल की पूजा हेगड़े। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।