लाइव टीवी

Upcoming OTT Release: पंचायत 2 से लेकर आरआरआर तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये वेबसीरीज और फिल्में

Updated May 17, 2022 | 13:46 IST

Upcoming OTT Release web series Panchayat 2 to RRR: इस सप्ताह ओटीटी यानी डिजिटल की दुनिया में कई शानदार वेबसीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। RRR से लेकर पंचायत का दूसरा सीजन भी इस सप्ताह आएगा।

Loading ...
Upcoming OTT Release
मुख्य बातें
  • 17 मई को अमेजन मिनी-टीवी पर शॉर्ट फिल्म तसल्ली से आ रही है।
  • कॉमेडी ड्रामा वेबसीरीज 'पंचायत' का दूसरा सीजन 20 मई को आने वाला है।
  • आरआरआर सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर धमाका करने को तैयार है।

Upcoming OTT Release web series Panchayat 2 to RRR: इस सप्ताह ओटीटी यानी डिजिटल की दुनिया में कई शानदार वेबसीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। RRR से लेकर पंचायत का दूसरा सीजन भी इस सप्ताह आएगा। आरआरआर और पंचायत के दूसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब फैंस का ये इंतजार खत्म होने जा रहा है। आइये जानते हैं कि इस सप्ताह कौन सी वेबसीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 

RRR

बाहुबली डायरेक्टर एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर धमाका करने को तैयार है। रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट की फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस के कमाई के नए कीर्तिमान बनाए थे। राजामौली ने इस फिल्म की रिलीज भी काफी ग्रैंड लेवल पर की थी। 24 मार्च 2022 को आरआरआर थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। अब कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में आरआरआर जी5 पर रिलीज होगी जबकि हिंदी में देखने के लिए अभी इंतजार करना होगा। 

पंचायत 2 

कॉमेडी ड्रामा वेबसीरीज 'पंचायत' का दूसरा सीजन 20 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला है। जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता स्टारर इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जोकि काफी मजेदार है। यह सीरीज एक इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक की कहानी है जो पूर्वी यूपी के फुलेरा गांव में पंचायत सचिव बनता है। पहले सीजन में जहां अभिषेक (जितेंद्र कुमार) खुद अपनी इस नौकरी से जूझता नजर आता है, वहीं दूसरे सीजन में उसका लव एंगल दिखाया जाएगा।

तसल्ली

17 मई को अमेजन मिनी-टीवी पर शॉर्ट फिल्म तसल्ली से आ रही है। इस फिल्म में नकुल मेहता और नवीन कस्तूरिया लीड रोल्स में हैं। जिसका निर्देशन तरुण डुडेजा ने किया है। यह ऐसे दोस्तों की कहानी है जो सोशल मीडिया पर झगड़े के बाद अलग हो जाते हैं और फिर 12 साल बाद मिलते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।