लाइव टीवी

धूमधाम से पत्नी और दोस्तों के साथ विक्की कौशल ने मनाया अपना जन्मदिन, न्यूयॉर्क से शेयर की केक कटिंग की वीडियो 

Updated May 17, 2022 | 16:50 IST

Vicky Kaushal Birthday Celebration: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल ने कल यानी 16 मई को अपना जन्मदिन मनाया। न्यूयॉर्क से अभिनेता ने अपने केक कटिंग की वीडियो साझा की है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vicky Kaushal
मुख्य बातें
  • कल विक्की कौशल ने मनाया अपना 34वां जन्मदिन। 
  • न्यूयॉर्क में एक्टर ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे।
  • बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्टर के दोस्त भी थे शामिल।

Vicky Kaushal Birthday Celebration In New York: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने कल यानी 16 मई को अपना जन्मदिन मनाया। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फेम एक्टर विक्की कौशल ने अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की कौशल ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने जन्मदिन के मौके पर विक्की कौशल अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ खूब इंजॉय कर रहे हैं। 

Also Read: बॉलीवुड में होगी गब्बर की एंट्री! क्रिकेटर शिखर धवन सिल्वर स्क्रीन पर जल्द करेंगे अपना डेब्यू

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं उसमें देखा जा सकता है कि वह एक हैमॉक पर आराम कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह अपने दोस्तों और पत्नी कैटरीना कैफ के साथ केक कटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। और उनके दोस्त बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। दूसरी तस्वीर में यह देखा गया कि विक्की कौशल के जन्मदिन के लिए एक जगह को खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। तीसरी तस्वीर में विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ और बाकी दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। 

Also Read: Nikamma Trailer Out: शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'निकम्मा' का ट्रेलर रिलीज, सुपरवुमन बन दिखाएंगी कमाल

इन तस्वीरों को साझा करने के साथ विक्की कौशल ने उन्हें ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद कहा। इससे पहले कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और विक्की कौशल की तस्वीर साझा की थी जिसमें वह अपने पति को बर्थडे विश कर रही थीं। अपने और अपने पति की तस्वीर साझा करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा था 'न्यूयॉर्क वाला बर्थडे। मेरी जान। तुम हर चीज को बेहतरीन बना देते हो।' विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर के महीने में इंटिमेट वेडिंग के दौरान सात फेरे लिए थे। वह मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में जल्द नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।