लाइव टीवी

Upcoming Web Series & Films: 'स्पेशल ऑप्स 1.5' से लेकर 'स्क्वॉड' तक, इस हफ्ते र‍िलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

Updated Nov 11, 2021 | 14:26 IST

Upcoming Web Series & Films release on OTT: इस हफ्ते कई लोकप्रिय वेबसीरीज और फ‍िल्‍में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। ये वेबसीरीज और फ‍िल्‍में आपके वीकेंड को खास बना देंगी।

Loading ...
Upcoming web series and Movies Special ops and Squad
मुख्य बातें
  • 12 नवम्बर को जी5 पर एक्शन फिल्म स्क्वॉड आने वाली है।
  • नेटफ्लिक्स पर 12 नवंबर को रेड नोटिस आ रही है।
  • 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5' आने वाला है। 

Upcoming Web Series & Films release on OTT: कोरोना म‍हामारी के बाद सिनेमाघरों में रौनक लौट आई है। बड़े बजट की फ‍िल्‍में भी सिनेमाघरों में रिलीज होना शुरू हो गई हैं। द‍िवाली के मौके पर रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार अभिनीत फ‍िल्‍म सूर्यवंशी रिलीज हुई और चार दिन में फ‍िल्‍म ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई घरेलू बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कर डाली।

वहीं दूसरी तरफ कोरोना की पहली लहर से ही ओटीटी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो चुका है और अब ओटीटी का बाजार काफी फैल गया है। हर सप्‍ताह शानदार वेबसीरीज और फ‍िल्‍में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं।  इस हफ्ते कई लोकप्रिय वेबसीरीज और फ‍िल्‍में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। ये वेबसीरीज और फ‍िल्‍में आपके वीकेंड को खास बना देंगी। 

स्पेशल ऑप्स 1.5 (Special ops 1.5)

डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सर्वाधिक लोकप्रिय सीरीज में से एक 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5' आने वाला है। Special Ops 1.5 में केके मेनन के किरदार पर अधिक फोकस किया जाएगा। हिम्मत सिंह का किरदार इस एक्शन से भरपूर किस्त में राजनीति, लालफीताशाही और हनी ट्रैपिंग की मुश्किल गलियों से गुजरेगा। थ्रिलर एक्शन प्रेमियों के लिए एक ट्रीट है और यह पता लगाएगी कि वह देश के सबसे बड़े जासूस से, देश का सबसे बड़ा खतरा कैसे बन गया। सीरीज 12 नवंबर को रिलीज होगी। 

स्क्वॉड (Squad)

12 नवम्बर को जी5 पर एक्शन फिल्म स्क्वॉड आने वाली है। मशहूर खलनायक डैनी के बेटे रिनजिंग डेंग्जोंग्पा इस फ‍िल्‍म से डेब्‍यू करने वाले हैं। नीलेश सहाय के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में मालविका राज और पूजा बत्रा भी नजर आएंगी। रिनजिंग फिल्म में स्पेशल टास्क फोर्स के सदस्य बने हैं।

रेड नोटिस

नेटफ्लिक्स पर 12 नवंबर को रेड नोटिस आ रही है। इस अमेरिकन एक्शन कॉमेडी फिल्म में गैल गैडट, ड्वेन जॉनसन और रायन रेनोल्ड्स अहम भूमिका निभाएंगे। इस सीरीज को लेकर दर्शकों में खास उत्‍साह है। 

शांग-शी एंड द लीजेंट ऑफ द टेन रिंग्स 

शांग-शी एंड द लीजेंट ऑफ द टेन रिंग्स भी 12 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली है। जंगल क्रूज, होम स्वीट होम एलोन भी इसी दिन प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।