लाइव टीवी

Upcoming Web Series & Movies: सिनेमाघरों में Thalaivi तो OTT पर आएंगी ये फ‍िल्में और सीरीज, देखें पूरी लिस्‍ट

Updated Aug 31, 2021 | 09:04 IST

Upcoming Web Series & Movies in september: सितंबर महीने में कई शानदार फ‍िल्‍में और वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं। इनमें से कुछ सिनेमाघरों में पहुंचेंगी तो कुछ डायरेक्‍ट ओटीटी पर। 

Loading ...
Upcoming Web Series & Movies in september
मुख्य बातें
  • Zee5 पर रोमांटिक सोशल कॉमेडी फि‍ल्म हेलमेट भी रिलीज को तैयार है।
  • कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म थलाइवी 10 सितंबर को रिलीज होने वाली है।
  • 10 सितंबर को Zee5 पर 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफ़ा है?' आने वाली है।

Upcoming Web Series & Movies in september: सिनेमा जगत अपने पुराने स्‍वरूप में लौट रहा है। अब हर सप्‍ताह फ‍िल्‍में रिलीज हो रही हैं और धीरे धीरे सिनेमाघरों में भी रौनक वापस आ रही है। हाल ही में सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बेल बॉटम और महानायक अमिताभ बच्‍चन की चेहरे सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। सितंबर महीने में कई शानदार फ‍िल्‍में और वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं। इनमें से कुछ सिनेमाघरों में पहुंचेंगी तो कुछ डायरेक्‍ट Netflix, Amazon Prime, Disney Hotstar, MX Player जैसे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर। आइये नजर डालते हैं सितंबर में रिलीज होने वाली फ‍िल्‍मों और वेबसीरीज की ल‍िस्‍ट पर- 

थलाइवी (Thalaivii)

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म थलाइवी 10 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में आएगी। इस फ‍िल्‍म में कंगना रनौत ने जयलल‍िता का किरदार निभाया है। फ‍िल्‍म जयलल‍िता के राजनीतिक जीवन और उससे पहले की कहानी दिखाएगी। 

हेलमेट (Helmet)

Zee5 पर रोमांटिक सोशल कॉमेडी फि‍ल्म हेलमेट भी रिलीज को तैयार है। अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन बहल स्‍टारर इस फ‍िल्‍म का Trailer काफी पसंद किया गया है। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित यह सीरीज कॉन्डम को लेकर सामाजिक झिझक पर चोट करती है। 

मुंबई डायरीज 26/11 (Mumbai Diaries 26/11)

9 सितम्बर को अमेजन प्रॉइम पर मुंबई डायरीज 26/11 आ रही है। 26-11 मुंबई हमलों की पृष्ठभूमि पर बनी यह एक मेडिकल ड्रामा है। फ‍िल्‍म में हमले के बाद सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी के हालात को दिखाया जाएगा। इस सीरीज में मोहित रैना, कोंकणा सेन शर्मा, श्रेया धन्वंतरि मुख्य किरदार निभाएंगे। 

क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफ़ा है? 

10 सितंबर को Zee5 पर 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफ़ा है?' आने वाली है। सौरभ त्यागी निर्देशित फ‍िल्‍म में जस्सी गिल और सुरभि ज्योति लीड रोल निभाएंगे। फ‍िल्‍म का टाइटल उस घटना से लिया है जब 10 के नोट पर लिखा था- सोनम गुप्‍ता बेवफा है। यह एक कॉमेडी फ‍िल्‍म है। 

भूत पुलिस (Bhoot Police)

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्‍टारर भूत पुलिस भी 17 सितम्बर को रिलीज होगी। यह फ‍िल्‍म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकेगी। पहले यह सीधे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। 

एनाबेल सेतुपति

17 सितम्बर को डिज्‍नी प्लस हॉटस्टार पर तापसी पन्‍नू स्‍टारर एनाबेल सेतुपति रिलीज हो रही है। यह फ‍िल्‍म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फि‍ल्म में विजय सेतुपति भी नजर आएंगे।

अनकही कहानियां

17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर अनकही कहानियां रिलीज़ हो रही है। यह तीन अलग अलग कहानियों की सीरीज है जिसमें कुणाल कपूर, अभिषेक बनर्जी, रिंकू राजगुरु, जोया हुसैन, निखिल द्विवेदी प्रमुख किरदार निभाएंगे। 

कोटा फैक्ट्री (Kota Factory 2)

हाल ही में कोटा फैक्ट्री के दूसरे सीजन का भी टीजर रिलीज हुआ है। इस सीरीज का दूसरा सीजन 24 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। सीरीज कोटा में कोचिंग करने वाले छात्रों की कहानी दिखाती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।