लाइव टीवी

GHKKPM Spoiler: विराट और पाखी को हाथों में हाथ डाले देख लेगी सई, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में फटेगा 'बम'

Updated Aug 31, 2021 | 08:05 IST

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी काफी नाजुक मोड पर आ चुकी है। ऐसा लग रहा है जैसे एक साथ कई रिश्‍ते टूटने की कगार पर हैं। 

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 31 August
मुख्य बातें
  • पत्रलेखा विराट से कैफे में मिलेगी और खूब रोना धोना करेगी
  • इसी कैफे में पहुंचेगी सई, पाखी और विराट को देख लेगी साथ
  • चव्‍हाण निवास में सबसे सामने आएगी दोनों की मुलाकात का सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में (GHKKPM) की कहानी काफी नाजुक मोड पर आ चुकी है। ऐसा लग रहा है जैसे एक साथ कई रिश्‍ते टूटने की कगार पर हैं। विराट और सई का रिश्‍ता, सम्राट और पाखी का रिश्‍ता जैसे हमेशा के लिए खत्‍म होता नजर आ रहा है। दर्शकों को इस बात की फ‍िक्र है कि अगर ये दोनों र‍िश्‍ते टूट गए तो कहानी में आगे क्‍या होगा? दूसरी तरफ ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ये चारों लोग अपने अपने रिश्‍तों को एक मौका देंगे और नई शुरुआत करेंगे। 

बता दें कि अभी तक आपने देखा कि सम्राट अपनी पत्‍नी पत्रलेखा से तलाक लेना चाहता है और पत्रलेखा ने भी सम्राट को तलाक देने का पूरी तरह मन बना लिया है। इसी बीच वह अपने देवर विराट को कैफे में बुलाती है। सम्राट से शादी से पहले पत्रलेखा और विराट के बीच अफेयर था। कैफे में पत्रलेखा विराट के सामने आंसू बहाती है और कहती है कि वो सम्राट नहीं बल्कि उसके साथ नई शुरुआत करना चाहती है और उन दोनों के पास ये आखिरी मौका है। 

विराट पाखी को समझाता है कि उन दोनों के बीच जो कुछ भी था वो कब का खत्‍म हो चुका है। वक्‍त के साथ इंसान बदलते हैं और उनकी पसंद बदलती है। अब उसके दिल में केवल सई है। वह अपनी पत्‍नी सई से बहुत प्‍यार करता है। व‍िराट की बातें सुनकर पाखी कहती है कि सई तो उसे प्‍यार ही नहीं करती है, बावजूद इसके विराट पाखी से साफ शब्‍दों में कह देता है कि वह अपना भविष्‍य सम्राट के साथ देखे। 

दोनों को साथ देख लेगी सई

अब दर्शक आगे देखेंगे कि जिस कैफे में विराट और पाखी मिलने पहुंचते हैं, उसी कैफे में सई भी अपने दोस्‍तों के साथ आती है। सई जिस वक्‍त व‍िराट और पाखी को देखती है उस समय दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा होता है। सई को देखते ही दोनों सकते में आ जाते हैं और सफाई देने लगते हैं। सई कोई सफाई सुनने से मना कर देती है। 

चव्‍हाण निवास में फटेगा बम 

अब घर जाकर सई सारी बातें शिवानी को बताएगी और कहेगी कि उसे सम्राट के लिए बुरा लग रहा है कि उनकी पीठ पीछे उनका भाई और पत्‍नी छुपछुप कर मिल रहे हैं। इसके बाद विराट पूरे घर वालों को ये बातएगा कि वह कैफे में पत्रलेखा से मिला और उन दोनों के बीच क्‍या हुआ? देखना ये होगा कि विराट का सच सुनकर सम्राट कैसे रिएक्‍ट करेगा, चव्‍हाण निवास के बाकी लोग कैसे रिएक्‍ट करेंगे।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।