लाइव टीवी

Upcoming Web Series & Movies: 'शिद्दत' से लेकर 'एक थी बेगम 2' तक, इस वीकेंड रिलीज होंगी ये फिल्‍में/वेबसीरीज

Updated Sep 30, 2021 | 10:23 IST

Upcoming Web Series and Films: ओटीटी पर आने वाले द‍िनों में कई शानदार फ‍िल्‍में और वेबसीरीज रिलीज होने वाली हैं। आइये जानते हैं कि इस वीकेंड आप कौन सी फ‍िल्‍में देखने का प्‍लान बना सकते हैं।

Loading ...
Upcoming web series and Films
मुख्य बातें
  • एक थी बेगम वेब का दूसरा सीजन आज यानि 30 सितंबर को रिलीज हो रहा है।
  • एक अक्टूबर यानी शुक्रवार को डिज्‍नी प्लस हॉटस्टार पर शिद्दत आने वाली है।
  • अमिताभ बच्‍चन, इमरान हाशमी की फ‍िल्‍म चेहरे का प्रीमियर अमेजन प्राइम पर होने जा रहा है।

Upcoming Web Series and Films: कोरोना का खतरा कम हो रहा है तो सिनेमा की गतिविधियां पटरी पर आ रही हैं। हाल ही में दर्जन भर फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट जारी हुई है और फैंस को इन फ‍िल्‍मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। सितंबर महीने में कई फ‍िल्‍में आईं। नेटफ्लिक्स पर मनी हाइस्ट सीजन 5 का पहला पार्ट और थलाइवी आयी तो प्राइम वीडियो पर मुंबई डायरीज 26/11 और बेलबॉटम रिलीज हुई। डिज्‍नी प्लस हॉटस्टार पर भूत पुलिस रिलीज हुई। अब बात करते हैं आने वाली फ‍िल्‍मों की। आइये जानते हैं कि इस वीकेंड आप कौन सी फ‍िल्‍में देखने का प्‍लान बना सकते हैं।  

एक थी बेगम 2 (Ek Thi Begum)

एमएक्स प्लेयर की शानदार वेबसीरीज एक थी बेगम वेब का दूसरा सीजन आज यानि 30 सितंबर को रिलीज हो रहा है। इस क्राइम-थ्रिलर शो में अनुजा साठे  और अंकित मोहन लीड रोल निभा रहे हैं। साल 2020 में इसका पहला सीजन मराठी और हिंदी में रिलीज हुआ था। 

शिद्दत (Shiddat)

एक अक्टूबर यानी शुक्रवार को डिज्‍नी प्लस हॉटस्टार पर शिद्दत आने वाली है। इसकी झलक सामने आ चुकी है। विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और राधिका मदान के साथ मोहित रैना और डायना पेंटी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाएंगे। दिनेश विजान की इस फ‍िल्म की कहानी अच्‍छी नजर आ रही है। 

ब्रेक प्वाइंट 

Zee5 पर ब्रेक प्वाइंट सीरीज रिलीज हो रही है। यह सीरीज टेनिस लीजेंड्स लिएंडर पेस और महेश भूपति के ब्रेकअप की वजहों पर रोशनी डालेगी। नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी की इस वेबसीरीज के सात एपिसोड होंगे। 

चेहरे (Chehre)
अमिताभ बच्‍चन, इमरान हाशमी की फ‍िल्‍म चेहरे दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है और अब इसका प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियोज पर होने जा रहा है। 30 सितंबर से इस फ‍िल्‍म को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है। 

द ब्लमहाउस 
हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं तो अमेजन प्राइम पर द ब्लमहाउस सीरीज के तहत ब्लैक एज नाइट और बिंगो हॉल रिलीज होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।