लाइव टीवी

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद की ये ड्रेस देख फैंस के उड़े होश, बोले- 'ये न्यूड फोटोशूट है क्या'

Updated Feb 19, 2022 | 07:11 IST

Urfi Javed Nude Color Dress: उर्फी जावेद ने हाल ही में न्यूड कलर की वन शोल्डर और वन लेग ड्रेस पहनी जिसे देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए। फैंस ने कमेंट कर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को किया ट्रोल।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Urfi Javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं।
  • उर्फी ने अब न्यूड कलर की ड्रेस पहनी जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए।
  • उर्फी के इस लुक की तुलना किम कार्दशियन के लुक से भी हो रही है।

Urfi Javed One Leg Dress: बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं उर्फी जावेद अक्सर अपने स्टाइल और कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और इसे लेकर कई बार ट्रोल भी होती रही हैं। वो कट आउट ड्रेस से लेकर ब्रालेस तक हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर इसी वजह से खबरों में रहती हैं। 

अब एक बार फिर से वो अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में हैं। उर्फी कई हॉलीवुड सेलेब्स का स्टाइल कॉपी करने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं और अब एक बार फिर से उन्हें इसी वजह से ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल उर्फी हाल ही में न्यूड कलर की वन शोल्डर और वन लेग ड्रेस पहने नजर आईं। इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी, हाई पोनीटेल बनाई और हूप्स पहने।

उर्फी की ड्रेस के कलर की वजह से कई फैंस धोखा खा गए और उन्होंने कमेंट कर लिखा कि पहली नजर में लगा कि ये न्यूड फोटोशूट है। वहीं कुछ फैंस ने कहा कि उर्फी का ये वीडियो देखते ही वो डर गए और उन्हें लगा कि एक्ट्रेस ने कुछ नहीं पहना है। एक फैन ने कमेंट किया- हे भगवान पहली नजर में लगा कि उर्फी ने कुछ नहीं पहना। तो वहीं कई अन्य यूजर्स ने कमेंट किया- 'आप दुकान बदलो, वो आपको अच्छे कपड़े नहीं देता।'

किम कार्दशियन के लुक से तुलना

वहीं दूसरी तरफ उर्फी पर एक बार फिर हॉलीवुड सेलेब्स को कॉपी करने का आरोप लग रहा है। दरअसल उर्फी ने जिस स्टाइल की ड्रेस पहनी वैसी ही ड्रेस किम कार्दशियन और काइली जेनर भी पहन चुकी हैं। 

हिजाब विवाद पर दिया ये बयान

उर्फी जावेद ने हाल ही में हिजाब विवाद पर बात करते हुए कहा, 'मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि यह महिलाओं का अधिकार है कि उन्हें क्या पहनना है। इतने सालों की लड़ाई इसलिए नहीं थी कि हम हिजाब ना पहनें, इतने सालों की लड़ाई इसलिए थी कि औरतें वह पहन सकें जो वह‌ पहनना चाहती हैं। अगर वह स्कूल में हिजाब पहनना चाहती हैं तो इसमें बड़ी बात क्या है? अगर आप पार्लियामेंट या कहीं भी कुछ भी पहन सकते हैं तो इसमें ऐसी बड़ी बात क्या है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।