लाइव टीवी

पिता Farhan Akhtar की शादी में शामिल होंगी दोनों बेटियां, Shibani Dandekar से ऐसे हैं रिश्ते

Updated Feb 19, 2022 | 07:23 IST

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Wedding: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस शादी में फरहान की दोनों बेटियां भी शामिल होंगी।

Loading ...
Farhan Akhtar Daughters
मुख्य बातें
  • फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे।
  • शादी में फरहान अख्तर की दोनों बेटियां भी शामिल होंगी।
  • फरहान अख्तर की बेटियां शिबानी दांडेकर की काफी अच्छी दोस्त हैं।

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की रस्में शुरू हो गई है। शुक्रवार को मेहंदी और हल्दी की रस्म हुई, जिसमें रिया चक्रवर्ती, अनुषा दांडेकर, अमृता अरोड़ा जैसे सेलेब्स शामिल हुए हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान खान की एक्स वाइफ अधुना भबानी और उनकी दो बेटियां शाक्या और अकीरा शादी अटेंड करेंगे। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding) की बेटियां शाक्या और अकीरा शिबानी की अच्छी दोस्त हैं। कपल के करीबी दोस्त ने कहा, 'शिबानी और फरहान ने जल्दबाजी में शादी का फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया। उन्होंने एक दूसरे को समझने के लिए वक्त लिया। सीरियस रिश्ते में आने से पहले दोनों ने काफी वक्त तक डेट किया था। ऐसे में शिबानी की अख्तर परिवार में एंट्री धीरे-धीरे हुई है।'  

 
Also Read: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की मेहंदी सेरेमनी में ठुमके लगाती नजर आईं अनुषा दांडेकर, देखें वीडियो

नहीं की दोस्ती की जिद
फरहान अख्तर के करीबी के मुताबिक, 'एक्टर ने कभी भी अपनी बेटियों के साथ शिबानी से दोस्ती करने के लिए जिद नहीं की। फरहान ने बहुत पहले ही बेटियों से शिबानी को मिलवाया था। इस कारण वह उन्हें जानने और वक्त बिताने का पूरा मौका मिला। ये बेहद अच्छी बात है कि शिबानी और बच्चियों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। शादी में शामिल होकर दोनों शिबानी का स्वागत अपने परिवार में करेंगे।

शादी के बाद होगा रिसेप्शन
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों पहले मराठी रीति-रिवाज से शादी करेंगे और इसके बाद निकाह करेंगे। शादी के बाद दोनों मुंबई में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन भी रखेंगे।  

इस कपल की शादी में गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिधवानी और रिया चक्रवर्ती जैसे सेलेब्स शामिल होंगे। वहीं शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को भी शादी में देखा जा सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।