लाइव टीवी

Vaani Kapoor Birthday: कभी होटल में जॉब करती थीं वाणी कपूर, आज इतने करोड़ की हैं मालकिन

Updated Aug 23, 2021 | 06:34 IST

Vaani Kapoor Birthday: बेफिक्रे, बेल बॉटम और वॉर जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस वाणी कपूर 23 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जानिए वाणी कपूर से जुड़ी खास बातें...

Loading ...
Vaani Kapoor
मुख्य बातें
  • वाणी कपूर 23 अगस्त को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • वाणी कपूर एक्टिंग से पहले होटल में जॉब किया करती थीं।
  • वाणी कपूर के पास दो घर हैं।

मुंबई. वॉर, बेल बॉटम, बेफिक्रे जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस वाणी कपूर 23 अगस्त को अपना बर्थडे मना रही हैं। वाणी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने डेब्यू साल 2013 में फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थीं। 

वाणी कपूर ने दिल्ली के इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) से टूरिज्म की पढ़ाई की थी। इसके बाद उन्होंने जयपुर के ओबेरॉय होटल्स एंड रिजॉर्ट में इंटर्नशिप की थी। इसके बाद उन्होंने आईटीसी में काम किया था। होटल में काम करते हुए उन्होंने मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। वाणी आज एक फिल्म के लिए लाखों रुपए चार्ज किया करती हैं। 

इतने करोड़ की नेटवर्थ की हैं मालकिन
रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2020 में वाणी कपूर की प्रॉपर्टी नौ करोड़ रुपए थी। वहीं, उनकी नेटवर्थ 75 मिलियन रुपए से 374 मिलियन रुपए के बीच है। वाणी फिल्मों के अलावा मॉडलिंग, विज्ञापन , फोटोशूट आदि से कमाई करती हैं। वाणी कपूर दिल्ली की रहने वाली हैं। उनके पास मुंबई के अलावा दिल्ली में भी एक घर हैं। इसके अलावा उनके पास ऑडी जैसी कार है। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की  बात करें तो वाणी कपूर अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम में नजर आ रही हैं। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार की वाइफ का किरदार निभा रही हैं। वाणी कपूर अब रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में नजर आएंगी। 

शमशेरा में वाणी कपूर के अलावा संजय दत्त भी अहम रोल में हैं। वाणी इसके अलावा आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में भी काम करने जा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।