लाइव टीवी

TV News: Super Dancer में Indian Idol के पवनदीप-अरुणिता का परफॉरमेंस, ये रिश्ता..शो छोड़ेंगे Mohsin Khan

Updated Aug 23, 2021 | 06:13 IST

TV News Update in Hindi: टीवी इंडस्ट्री से कई सारी खबरें रविवार को सामने आई हैं जिनकी चर्चा दिन भर होती रही। एक नजर कुछ हालिया ट्रेडिंग खबरों और अहम सुर्खियों पर।

Loading ...
ट्रेडिंग टीवी न्यूज इन हिंदी
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो को मोहसिन खान कहने वाले हैं अलविदा
  • Super Dancer 4 के सेट पर पवनदीप और अरुणिता का धमाकेदार परफॉरमेंस
  • एक नए सीजन के साथ लौट रहा है कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री से कई सारी खबरें रविवार को सामने आई हैं और इन अपडेट्स में से कुछ प्रमुख आज यहां हम आपको बताने जा रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में 5 साल तक कार्तिक का रोल निभाने वाले मोहसिन खान अब इस टीवी शो को अलविदा कहने वाले हैं। पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने सुपर डांसर शो पर धमाकेदार परफॉरमेंस दिया। केबीसी 13 जल्द फिर शुरू होने वाला है। एक नजर डालते हैं दिन भर की सुर्खियों और अहम खबरों पर।

सुपर डांसर 4 में पवनदीप-अरुणिता की परफॉरमेंस देख शिल्पा ने किया साष्टांग प्रणाम:

सुपर डांसर के नए एपिसोड में हाल ही में खत्म हुए टीवी सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट डांस शो के स्टेज पर पहुंचे और इस दौरान अलग अलग गानों पर लोगों का मनोरंजन तो किया ही लेकिन साथ ही उनके गानों पर सुपर डांसक के प्रतियोगियों ने डांस भी किया।

परफॉरमेंस के दौरान पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के प्रदर्शन को देखकर शिल्पा शेट्टी इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने दोनों को षाष्टांग प्रणाम किया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के मोहसिन खान शो को कहेंगे अलविदा:

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान सीरियल में कार्तिक का रोल निभाते थे। अब उन्होंने शो से अलग होने का बहुत बड़ा फैसला किया है और इसी वजह है ये रिश्ता की कहानी में आने जा रहा एक बड़ा मोड़, जब कार्तिक बूढ़ा हो जाता है और कथित तौर पर बूढ़े किरदार करने के इच्छुक नहीं होने पर मोहसिन खान ने शो छोड़ने का फैसला किया है।

निक्की तंबोली ने नहीं देखी वो सुपरहिट फिल्म, जिसे सुनकर रोहित शेट्टी हुए हैरान:

रणवीर को लेकर पुलिस यूनिवर्स पर बनाई रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा बहुत चर्चा में रही थी और वजह थी इसका सुपरहिट होना। फिलहाल रोहित शेट्टी टीवी पर खतरों के खिलाड़ी शो को होस्ट करते दिख रहे हैं और इसी बीच निकी तंबोली ने यह कहा कि उन्होंने सिम्बा फिल्म नहीं देखी है। इस दौरान रोहित शेट्टी हैरान रह गए। टास्क के दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है।

टीवी पर केबीसी 13 के लिए हो जाइए तैयार:

कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन शुरू हो रहा है और इसी मौके पर पहले कंटेस्टेंट झारखंड की राजधानी रांची के युवा वैज्ञानिक और शिक्षक ज्ञानराज पहले कंटेस्टेंट बने हैं। वह 12वीं की बोर्ड परीक्षा में पूरे झारखंड के टॉपर भी रह चुके हैं।

सोमवार 23 अगस्त से इस केबीसी 13 का प्रसारण शुरू हो रहा है। इस बार शो में कई दिलचस्प बदलाव भी देखने को मिलने वाले हैं।

Bigg Boss 13 में चौंकाने वाला एलिमनेशन, करण नाथ और रिद्धिमा हुए बाहर:

बिग बॉस ओटीटी एक के बाद एक अपने एलिमनेशन को लेकर चर्चा में बना हुआ है और इस बार का एलिमनेशन भी काफी चौंकाने वाला रहा है। इस वीकेंड रविवार को शो से एक नहीं बल्कि दो दो प्रतियोगी बाहर हो गए हैं। वोटिंग के आधार पर सबसे कम वोट मिलने पर इस बार करण नाथ और रिद्धिमा पंडित को बाहर होना पड़ा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।