लाइव टीवी

[VIDEO] शर्टलेस Varun Dhawan की पहाड़ों पर जबरदस्त रेस, 'भेड़िया' बनने के लिए यूं कर रहे जीतोड़ मेहनत

Updated Mar 19, 2021 | 19:48 IST

वरुण धवन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पहड़ी इलाके पर शर्टलेस होकर रेस लगाते नजर आ रहे हैं। अभिनेता फिलहाल हॉरर फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं।

Loading ...
वरुण धवन
मुख्य बातें
  • हिमाचल प्रदेश में भेड़िया फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे वरुण धवन
  • रेस लगाते हुए सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • शर्टलेस अंदाज में फिटनेस के खातिर कर रहे जीतोड़ मेहनत

जिम पास में हो या ना हो, बॉलीवुड एक्टर्स कभी भी अपनी ट्रेनिंग नहीं रोकते। खासकर तब जब उनकी फिटनेस रोल के लिए मायने रखती हो। वरुण धवन का ताजा वीडियो इसी बात का एक उदाहरण है। अभिनेता वर्तमान में अरुणाचल प्रदेश के पहाड़ी इलाके में हॉरर फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं, और आज उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है।

'भेड़िया' बनने के लिए कर रहे ऐसी मेहनत:
वीडियो में अभिनेता नंगे बदन दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। अभिनेता को काले शॉर्ट्स और स्नीकर्स की एक जोड़ी में भागते देखा जाता है। वरुण ने वीडियो को कैप्शन दिया, "बैक टू रनिंग।" वरुण वीडियो में सुपरफास्ट गति से दौड़ रहे हैं, उनकी फिल्म भेड़िया का शीर्षक है।

बच्चों के साथ भी बिता रहे समय:
अपनी आगामी फिल्म भेड़िया के लिए कड़ी मेहनत करने के साथ-साथ, वरुण अरुणाचल प्रदेश में भी कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इससे पहले, उन्होंने एक वीडियो साझा किया था जहां वह एक बच्चे को अपनी बाहों में पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। क्लिप में, अभिनेता यह कहते हुए दिखाई दे रहा है, 'वह बहुत प्यारा है।'

हॉरर फिल्म भेड़िया में वरुण और कृति सेनन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। यह पहली बार है जब वरुण किसी हॉरर फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में अभिषेक बनर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।