लाइव टीवी

Mandar Chandwadkar: 'सुंदर लाल' के बाद तारक मेहता के 'भिड़े' को भी हुआ कोरोना, मुश्किल में फंसी शो की कहानी

Updated Mar 19, 2021 | 21:31 IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता शो के सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी के बाद आत्माराम भिड़े बनने वाले मंदार चंदवाडकर की कोविड-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Loading ...
आत्माराम भिड़े उर्फ मंदार चंदवाडकर को भी हुआ कोरोना
मुख्य बातें
  • कोरोना से संक्रमित हुए तारक मेहता शो में भिड़े का रोल करने वाले मंदार चंदवाडकर
  • मुश्किल में फंसे निर्माता असित मोदी, भिड़े के परिवार पर केंद्रित चल रही थी कहानी
  • बीते कुछ समय दिख रहे थे लक्षण, माधवी और सोनू बनने वाली एक्ट्रेस के साथ किया था शूट

Bhide aka mandar chandwadkar Covid-19 Positive: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी शो के लिए परेशानी बढ़ती जा रही है। मयूर वकानी उर्फ ​​सुंदरलाला के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद मंदार चंदवाडकर के भी कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है। मंदार ने खुद का परीक्षण कराया था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मंदार की सेहत के अलावा शो के निर्माता असित मोदी के लिए भी यह खबर चिंता का सबब है। हाल ही में चल रही शो की कहानी भिडे़ और उनके परिवार पर केंद्रित थी। अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रसारणकर्ता और टीम असित मोदी के सामने अब मुश्किल यह है कि कहानी को आगे कैसे लेकर जाया जाए क्योंकि भिडे का किरदार निभाने वाले कलाकार को संक्रमण का शिकार हो गए हैं।

एक परेशानी यह भी है कि शो में मंदार की ऑन-स्क्रीन पत्नी सोनालिका जोशी (श्रीमती माधवी भिडे) और बेटी पलक सिंधवानी (सोनू) आखिरी शूटिंग के समय उनके साथ शूटिंग कर रहे थे और इसलिए उनके भी संक्रमित होने की आशंका बनी हुई है।

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, 'मंदार एक सप्ताह से सर्दी के साथ हल्के लक्षणों का सामना कर रहे थे, जो धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे थे और फिर डॉक्टर की सलाह पर वह परीक्षण कराने के लिए चले गए और रिपोर्ट पॉजिटिव आई।'

तो यह सब कैसे हुआ? ईटाइम्स की ओर से बात करने पर मंदार ने खबर की पुष्टि करते हुए  कहा, 'ठंड के मेरे लक्षण वास्तव में दूर हो गए थे, लेकिन अचानक कल मैं पूजा में कपूर की गंध नहीं सूंघ पा रहा था। मुझे पता चला कि सूंघने की मेरी क्षमता चली गई है। परीक्षण कराने के बाद, मैंने तुरंत सूचित किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा यूनिट को बताया कि मैं शूटिंग से तब तक दूर रहूंगा जब तक मैं फिर से पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाता। हां, मैं सकारात्मक हूं लेकिन मैं हर संभव देखभाल कर रहा हूं। घर पर ही रह रहा हूं।'

मंदार ने आगे कहा, 'मैंने सोनालिका और पलक को भी खुद की जांच करवाने के लिए कहा था। शो में एक एडी ऋषि को थोड़ी ठंड लगी थी। शुक्र है कि उनका टेस्ट नकारात्मक आया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।