लाइव टीवी

Varun Dhawan wedding guest list: ये स‍ितारे होंगे वरुण धवन की शादी में शामिल, सलमान-कटरीना को भी न्‍योता

Updated Jan 21, 2021 | 17:01 IST

Varun Dhawan wedding guest list: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ जल्‍द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Loading ...
Varun Dhawan and Natasha Dalal
मुख्य बातें
  • 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वरुण धवन
  • गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग जीवन का नया अध्‍याय करेंगे शुरू
  • यहां जानिए इस शादी में कौन से स‍ितारे बनेंगे मेहमान

Varun Dhawan wedding guest list: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ जल्‍द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों 24 जनवरी को शादी करेंगे। वरुण धवन के फैंस इस खबर से बेहद उत्‍साहित हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस के चलते वरुण- नताशा की शादी में उनके परिवारों के कुछ लोग ही शामिल होंगे। यह बड़ी पंजाबी शादी होगी लेकिन कोविड-19 की वजह से मेहमान गिने चुने होंगे। अलीबाग में वरुण की शादी के लिए 200 लोगों की गेस्ट लिस्ट तैयार कर ली गई है।

ये बनेंगे मेहमान 
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में सलमान खान, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी-खुशी कपूर, जैकी भगनानी शामिल होंगे। वहीं कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन और शंशाक खेतान भी इस शादी का हिस्‍सा बनेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर आहूजा को भी वरुण धवन ने शादी में इनवाइट किया था। हालांकि, वह शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी। फिलहाल वह स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

यहां होगी शादी 
खबरों के अनुसार, वरुण धवन और नताशा दलाल का वेडिंग वैन्यू भी तय हो गया है। विवाह स्थल को अंतिम रूप दे दिया गया है और यह भव्य हवेली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह एक शानदार 25 कमरों का रिसॉर्ट है जो अलीबाग से केवल 10 मिनट की दूरी पर है।

Sasawane beach इस मेंशन से वॉकिंग डिस्टेंस पर है। वेडिंग वैन्यू एक शानदार लोकेशन पर है। जहां लग्जरियस सुविधाओं के साथ खूबसूरत व्यू है। अगर रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन की फैमिली 22 जनवरी को यहां पहुंचेगी। 23 जनवरी को संगीत समारोह और 24 जनवरी को शादी होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।