लाइव टीवी

27 जनवरी से शुरू हो रहा नया टीवी शो तेरी मेरी इक्क जिन्दड़ी, जानें कैसी होगी कहानी और लीड स्टारकास्ट

Updated Jan 21, 2021 | 16:16 IST

TERI MERI IKK JINDRI Launch date: नए साल 2021 की शुरुआत के साथ तेरी मेरी इक्क जिन्दड़ी टेलीविजन पर आ रहा है। पंजाब के बैकड्रॉप पर आधारित इस शो का प्रीमियर 27 जनवरी से होगा...

Loading ...

छोटे परदे पर दर्शकों के लिए जल्द ही एक नया टीवी शो शुरू होने जा रहा है। इसके प्रोमो रिलीज हो चुके हैं और सीरियल भी 27 जनवरी 2021 से ऑन एयर हो रहा है। हम बात कर रहे हैं टीवी शो तेरी मेरी इक्क जिन्दड़ी की। नए साल 2021 की शुरुआत के साथ तेरी मेरी इक्क जिन्दड़ी टेलीविजन पर आ रहा है इसका निर्माण प्रतीक शर्मा के प्रोडक्शन हाउस एलएसडी फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। सीरियल में अमनदीप सिद्धू, अध्विक महाजन और मनीष वर्मा लीड रोल में हैं। पंजाब के बैकड्रॉप पर आधारित इस शो का प्रीमियर 27 जनवरी से होगा। अध्विक महाजन के किरदार का नाम जोगी है। जो कि दिलफेक, खुशमिजाज और बेफिक्री में जीने वाला बंदा है। उसे किसी चीज की चिंता नहीं है वो अपने में ही खुश रहता है। वहीं फीमेल अमनदीप सिद्धू के कैरेक्टर का नाम माही है। माही काफी सेंसीबल और समझदार है वो सामाज के लोगों के लिए काम करना चाहती है। माही अपनी टैक्सी सर्विस शुरू करती है और अपने परिवार व दूसरों की जरूरतों को पूरा करती है। इन्हीं दो किरदार के इर्द-गिर्द पूरी कहानी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।