लाइव टीवी

फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं विक्की डोनर के एक्टर भूपेश पांड्या, इलाज के लिए चाहिए 25 लाख रुपए

Updated Sep 20, 2020 | 13:43 IST

बॉलीवुड एक्टर भूपेश पांड्या चौथे स्टेज के कैंसर से पीड़ित हैं। लॉकडाउन के कारण उनकी वाइफ की नौकरी चली गई है। इलाज के लिए भूपेश को 25 लाख रुपए की जरुरत है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर पैसे जुटा रहे हैं।

Loading ...
Bhupesh Pandya
मुख्य बातें
  • एक्टर भूपेश पांड्या फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं।
  • भूपेश पांड्या को इलाज के लिए 25 लाख रुपए की जरुरत है।
  • मनोज बाजपेयी समेत कई एक्टर्स सोशल मीडिया के जरिए पैसे जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।

मुंबई. हजारों ख्वाहिशें ऐसी, विक्की डोनर जैसी फिल्मों के एक्टर भूपेश कुमार पांड्या फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे हैं। भूपेश को ट्रीटमेंट के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत है। मनोज बाजपेयी समेत कई एक्टर्स इसके लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में भूपेश कुमार पांड्या की वाइफ छाया पांड्या ने कहा- 'बदकिस्मती से ये सच है। मेरे पति स्टेज चार के कैंसर से जूझ रहे हैं। वह सपोर्टिव केयर में हैं। उनकी अपोलो अस्पताल अहमदाबाद में कीमोथेरिपी चल रही है।'

मनोज बाजपेयी और गजराज राव, राजेश तेलंग सोशल मीडिया पर उनके लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गजराज राव ने 25 हजार रुपए भूपेश के ट्रीटमेंट के लिए डोनेट किए हैं।   

25 लाख रुपए की जरूरत
मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'आप सभी से रिक्वेस्ट है कि आप आगे आए और हमारे साथी एक्टर, जो एनएसडी ग्रेजुएट हैं उनकी मदद करें। वहीं, राजेश तेलंग ने लिखा- 'प्लीज हमारे प्यारे दोस्त और महान एक्टर को सपोर्ट करें।'

वेबसाइट ketto.org के मुताबिक ट्रीटमेंट और मेडिकल खर्चे के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत है। वेबसाइट के मुताबिक भूपेश एक अच्छे पति और दो प्यारे बच्चों के पिता हैं। वह एक अच्छे एक्टर और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ चुके हैं।      

वाइफ की चली गई नौकरी 
रिपोर्ट्स के मुताबिक भूपेश की वाइफ छाया पांड्या एक टीचर हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से उनकी नौकरी चली गई है। इस वजह से भी परिवार को और ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

भूपेश पांड्या फिल्म पगलेट में नजर आने वाले हैं। हजारों ख्वाहिशों ऐसी, विक्की डोनर के अलावा भूपेश ने दिल्ली क्राइम जैसी वेब सीरीज में काम किया है। छाया पांड्या के मुताबिक आने वाले छह महीनों में लगभग 15 लाख रुपए खर्चा आएगा 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।