लाइव टीवी

Bigg Boss 14 के घर की अंदरूनी तस्वीरें हुईं लीक, इस बार ऐसा दिख रहा है बिग बॉस का घर

Updated Sep 20, 2020 | 13:30 IST

Bigg Boss 14 House Photos: 3 अक्टूबर को प्रीमियर से पहले बिग बॉस 14 के घर के अंदर की कई तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं। इसमें शानदार गार्डन एरिया, रंगीन बेडरूम और लिविंग एरिया नजर आ रहे हैं।

Loading ...
बिग बॉस 14 के घर की तस्वीरें लीक
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के घर के अंदर की तस्वीरें हुईं लीक
  • कंटेस्टेंट के लिए स्पा, थिएटर और रेस्टोरेंट की सुविधा
  • बीते सीजन के मुकाबले पूरी तरह बदल चुका है नजारा

मुंबई: अब बिग बॉस 14 के प्रीमियर को कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और सलमान खान-होस्टेड रियलिटी शो 3 अक्टूबर को अपने 14 वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। फैंस इस साल के प्रतियोगियों के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं, साथ ही लोगों में शो की डिटेल को लेकर भी उत्सुकता है। चाहे वह घर हो या इस साल की थीम। हालांकि, आगामी सीजन महामारी के कारण बीते सालों तुलना में कुछ अलग होने वाला है।

इस साल घर कैसा होने जा रहा है इस बारे में चर्चा जारी है और इस बीच अंदर की कुछ तस्वीरों ऑनलाइन लीक हो गई हैं और ऐसा लग रहा है कि घर को पूरी तरह से नया बना दिया गया है। शो के एक प्रशंसक ने नए बिग बॉस के घर के अंदर के दृश्य को साझा किया है।

फोटोज में एक बड़ा गार्डन, रंगीन बेडरूम और एक विशाल लिविंग एरिया नजर आ रहे हैं। हालांकि निर्माताओं की ओर से आधिकारिक तौर पर जानकारी आना अभी बाकी है, लेकिन तस्वीरों ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माताओं ने परिसर के अंदर एक मॉल, मिनी थिएटर, स्पा और रेस्तरां जैसी सुविधाएं देने का निर्णय किया है। सूत्र ने कहा, 'लॉकडाउन के दौरान लोगों को कुछ चीजों की याद आ रही है, चाहे वह खरीदारी हो, बाहर खाना या फिल्में देखना हो। लक्जरी कार्यों के बदले प्रतियोगियों को बिग बॉस 14 के घर में इनका आनंद लेने का मौका मिलेगा।'

इस बीच, आगामी सीजन के ताजा प्रोमो में पूर्व प्रतियोगी हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान नजर आ रहे हैं। अगर खबरों की माने तो जैस्मीन भसीन, एली गोनी, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, करण पटेल, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, सारा गुरपाल, शगुन पांडे इस शो के संभावित प्रतियोगियों में शामिल हैं।

सलमान खान की होस्टिंग में बिग बॉस 14 का प्रीमियर 3 अक्टूबर को आने वाला है। हालांकि, कंटेस्टेंट की आधिकारिक सूची का अभी भी इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।