लाइव टीवी

VicRina, VicKat या Victrina: शादी से पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी को दिए जा ये नाम!

Updated Dec 08, 2021 | 09:27 IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal couple names: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा जोरों पर है और इस बीच दोनों कथित तौर पर राजस्थान के सवाई माधोपुर अपने परिजनों के साथ शाही अंदाज वाले शादी समारोह के लिए पहुंच चुके हैं।

Loading ...
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को दिए जा रहे नाम
मुख्य बातें
  • राजस्थान के सवाई माधोपुर शादी समारोह के लिए पहुंचे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल।
  • फैंस की ओर से कपल को दिए जा रहे कई नाम।
  • सोशल मीडिया पर चल रहे #VicRina, #VicKat या #Victrina के हैशटैग।

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस हफ्ते जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और फैंस के बीच सोशल मीडिया पर सोमवार को परिवार के साथ राजस्थान की वेडिंग डेस्टिनेशन पर जाते दोनों स्टार एक्टर्स की फोटोज शेयर जा रही हैं। आगामी बॉलीवुड शादी के लिए ट्रेंडिंग हैशटैग भी सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं। इन हैशटैग में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के नामों को जोड़कर #VicKat या #Victrina जैसे हैशटैग दिए जा रहे हैं।

कैटरीना कैफ के विक्की कौशल के साथ फिल्म करने की बात कहने के बाद से ही दोनों चर्चा में हैं, इसके बाद एक अवॉर्ड शो में मजाक करते हुए विक्की का कैटरीना से शादी के लिए कहना भी काफी चर्चा में रहा है। एक टीवी शो के के दौरान कैटरीना उनके साथ फिल्म करने की इच्छा जताने पर मजाक में विक्की ने बेहोश होने का भी नाटक किया और तब से कपल काफी चर्चा में हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक दूसरे कि लिए फीलिंग कई बार सामने आईं और अब बात शादी तक पहुंच गई है। दोनों के नाम को मिलाकर हैशटैग के साथ नए नाम दिए जा रहे हैं जैसा कि बीते समय में अन्य सेलेब्स की शादियों में देखने को मिला जैसे- विरुष्का और सैफीना और दीपवीर।

कैटरीना और विक्की का साथ में बार-बार स्पॉट होना और उनके हाव-भाव सब कुछ बयां कर देते हैं। कुछ तो उन्हें पहले ही मिस्टर एंड मिसेज कौशल तक कह चुके हैं। यहां तक ​​कि हमारे पास बी टाउन के दो सबसे नए लवबर्ड्स के लिए कुछ नाम भी हैं। कैटरीना और विक्की कौशल को VicRina (विकरीना), VicKat (विककैट), Katcy (कैटकी), Victrina (विक्टरीना) या VicIna जैसे नाम दिए जा रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ हाल ही में सूर्यवंशी फिल्म में दिखाई दी हैं। यह रोहित शेट्टी के कॉप पुलिस यूनिवर्स से जुड़ी एक्शन फिल्म है। एक दशक बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए हैं।

वहीं विक्की कौशल सरदार उधम सिंह में नजर आए हैं। उनके पास करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर के साथ करण जौहर की तख्त भी है। इसके अलावा पूर्व सेना प्रमुख और फील्ड मार्शल सैम मानिकशॉ की बायोपिक 'सैम बहादुर' में भी विक्की कौशल नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।