लाइव टीवी

मां बनने को लेकर ये है Pandya Store की एक्ट्रेस शाइनी दोशी की प्लानिंग, प्रेग्नेंसी में करना चाहती हैं ये काम

Updated Dec 08, 2021 | 08:50 IST

टीवी सीरियल पांड्या स्टोर की एक्ट्रेस शाइनी दोशी को उनके काम के चलते काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि क्या है उनकी फैमिली प्लानिंग।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shiny Doshi with Husband
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने की फैमिली प्लानिंग के बारे में बात।
  • एक्ट्रेस ने बताया क्या है उनका फैमिली प्लान।
  • शाइनी इन दिनों टीवी सीरियल पांड्या स्टोर में नजर आ रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी इन दिनों सीरियल पंड्या स्टोर में नजर आ रहीं हैं जिसमें वो धारा पंड्या का रोल प्ले कर रही हैं। इस शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है और इसके चलते वो काफी चर्चा में भी रहती हैं। हाल ही में शाइनी ने प्रेग्नेंसी और फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की। 

फैमिली प्लानिंग पर कही ये बात

शाइनी ने टेली चक्कर से बात की और जब एक्ट्रेस से मां बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे बच्चे पसंद हैं लेकिन अभी हम बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं। हमारी अभी शादी हुई है और हम अपने- अपने करियर में बिजी हैं। मैं ज्यादा चिडचिढ़े बच्चों के साथ डील नहीं कर सकती।'

कैसी मां होंगी शाइनी?

शाइनी से पूछा गया कि वो एक मां के तौर पर कैसी होंगी? इसपर एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने इसके बारे में कभी सोचा नहीं। हो सकता है कि जब मैं इस स्थिति में होऊं, तब मैं इसका जवाब दे सकूं। लेकिन एक बात निश्चित है कि मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान शांत और संयमित रहना चाहती हूं। मैं एक्टिव रहना चाहती हूं, योग करना चाहती हूं, किताबें पढ़ना चाहती हूं, ट्रैवल करना चाहती हूं और सबसे जरूरी बात कि मैं खुश रहना चाहती हूं।' 

इस साल की थी शादी

बता दें कि शाइनी ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी से 15 जुलाई 2021 को शादी की थी, जो कि काफी चर्चा में रही थी। शाइनी की शादी की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छा गए थे। शाइनी और लवेश एक-दूसरे को 3 साल से ज्यादा समय से जानते हैं। लवेश से शाइनी की मुलाकात उनकी बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस प्रणिता पंडित के जरिए हुई थी। शाइनी ने बताया था कि प्रणिता ने ही दोनों को मिलवाया था क्‍योंकि उसे लगता था कि हम दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

पांड्या स्‍टोर की कहानी

शाइनी दिन नों सीरियल पांड्या स्‍टोर में नजर आ रही हैं, जिसकी कहानी सोमनाथ के एक गुजराती परिवार पर आधारित है। इस सीरियल में टीवी एक्‍टर किंशुक महाजन (Kinshuk Mahajan) लीड रोल में हैं और एक्ट्रेस शाइनी दोषी शो में उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं। किंशुक के दो छोटे भाइयों की पत्नियों के रोल में सिमरन बुधरूप और एलिस कौशिक हैं। 

इन शोज में किया काम

शाइनी ने अपने करियर की शुरुआत फेमस टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी। इसके बाद शाइनी दोशी ने कई अन्य शोज में काम किया, जिनमें 'जमाई राजा', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'दिल ही तो है' और 'लाल इश्क' शामिल हैं। उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 8' में भी हिस्सा लिया था। शाइनी 'श्रीमद भगवत महापुराण' में देवी राधा के किरदार में नजर आई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।