लाइव टीवी

VIDEO: कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर फिक्रमंद हैं मां, करवाया 1 लाख 15 हजार महामृत्युंजय मंत्र का जाप

Updated Aug 16, 2020 | 19:34 IST

Kangana Ranaut Mahamrityunjay jaap Video: कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर उनकी मां काफी फिक्रमंद हैं। उन्होंने बेटी के लिए 1 लाख 15 हजार महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवाया है।

Loading ...
Video Grab
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत पिछले कुछ समय से काफी एक्टिव हैं
  • वह सुशांत मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं
  • कंगना रनौत इस वक्त अपने होम टाउन में हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। वह पिछले कुछ समय से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। कंगना ने इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधने से भी परहेज नहीं किया। वह इन दिनों में परिवार के साथ अपने होमटाउन मंडी में हैं। उन्होंने यहां से कई वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो काफी वायरल हुई थीं। अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कंगना के लिए महामृत्युंजय जाप किया जा रहा है। वीडियो में वह परिवार संग महामृत्युंजय मंत्र का जाप करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में देख जा सकता है कि कंगना के साथ उनकी मां भी पूजा कर रही हैं। साथ ही दो पंडित भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'माताजी मेरी सुरक्षा के विषय में चिंचित रहती हैं, इसी के चलते उन्होंने एक लाख पंद्रह हजार महामृतुंजय मंत्र के जाप करवाए, यह कार्यक्रम आज समाप्त हुआ, मैं अपने समस्त परिवार की धन्यवादी हूं। हर हर महादेव काशीविश्वनाथ महाराज की जय।'

कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि भगवान श्री काशीविश्वनाथ की आप पर सदैव कृपा बनी रहे। सत्य पराजित नहीं होता। हम सब का बल और प्रार्थनाएं भी आपके साथ है। अटल रहिए अपने सिद्धांतों के साथ। अन्य यूजर ने कमेंट किया कि बहुत ही उम्मदा कार्य। माता जी को प्रणाम। हर हर महादेव, बम बम भोले ,जय बाबा। गौरतलब है कि कंगना रनौत ने हाल ही में पारंपरिक भोज धाम के आयोजन की फोटो फैंस के शेयर की थी। कंगना ने बताया था कि उनके माता-पिता ने उनके लिए इसका आयोजन करवाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।