लाइव टीवी

Liger First Review: फाइटर विजय देवरकोंडा के एक्शन सीन्स पर खूब बजीं सीटियां, आ गया लाइगर का पहला रिव्यू

Updated Aug 25, 2022 | 06:29 IST

Liger First Review: लंबे इंतजार के बाद आज साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर रिलीज हो रही है। उससे पहले फिल्म का फर्स्ट रिव्यू भी सामने आ गया है।

Loading ...
Liger First Review
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर रिलीज हो रही है।
  • इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली की राजमाता राम्या कृष्णन (ramya krishnan) लीड रोल में हैं।
  • साउथ के जाने- माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी है ये फिल्म।

Liger First Review: लंबे इंतजार के बाद आज साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली की राजमाता राम्या कृष्णन (ramya krishnan) और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। साउथ के जाने- माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी लाइगर की घोषणा साल 2019 में की गई थी। यह फिल्म पहले जान्हवी कपूर को ऑफर हुई थी। 

धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म लाइगर से विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं जबकि अनन्या पांडे इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। फिल्म में विजय देवरकोंडा किकबॉक्सर के रोल में हैं जबकि अनन्या पांडे उनके अपोजिट फिल्म में दिख रही हैं। उनकी मां राम्या कृष्णन का भी दमदार अंदाज है। फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है जबकि अनन्या पांडे इस फिल्म में एक्शन करती नजर आ रही हैं। 

Also Read: पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर सकती है विजय देवरकोंडा की 'लाइगर', ट्रेलर की ये 5 बातें दे रही सबूत

फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने ट्विटर पर लाइगर का पहला रिव्यू शेयर किया है जिसमें उन्होंने रेटिंग्स भी साझा की है।उन्होंने लिखा कि लाइगर सीटी मार एंटरटेनर फिल्म है। जबरदस्त एक्शन, स्टंट्स और डायरेक्शन से भरी फिल्म है।विजय देवरकोंडा वो शख्स हैं जो अकेले इसे संभाल सकते हैं। फिल्म की लाइमलाइट वही हैं। इस फिल्म की सरप्राइज पैकेज राम्या कृष्णन हैं। कहानी और स्क्रीन प्ले को औसत है लेकिन विजय देवरकोंडा जबरदस्त हैं। उमैर ने लाइगर को तीन स्टार्स दिए हैं।

बता दें कि रिलीज से काफी दिन पहने फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और जिस तरह का रेस्पांस मिल रहा है, उससे पहले दिन ये फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर सकती है। फिल्म की हिंदी में भी अच्छी चर्चा है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।