लाइव टीवी

विक्की कौशल की 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानिए कितने करोड़ में बिके फिल्म के राइट्स

Updated Aug 25, 2022 | 06:11 IST

विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में विक्की के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में है। आइए जानते हैं मेकर्स ने ऐसा फैसला क्यों लिया है।

Loading ...

विक्की कौशल की दो फिल्में 'अश्वत्थामा द इम्मोर्टल स्टोरी' और 'तख्त' पहले ही होल्ड पर है। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की की फिल्म गोविंदा नाम मेरा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में विक्की के साथ कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ये एक कॉमिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म के डिजिटल राइट्स 42 करोड़ रुपये और सैटेलाइट राइट्स 20 करोड़ रुपये है। धर्मा प्रोडक्शन फिल्म को 80 करोड़ रुपये में बेचना चाहते थे, लेकिन फिल्म की डील 62 करोड़ रुपये में फाइनल हुई। इससे पहले विक्की की फिल्म सरदार उधम सिंह भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। कुछ समय पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। हालांकि मेकर्स की तरफ कुछ भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है। विक्की कौशल हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।