लाइव टीवी

Vikram Vedha Trailer Out: 'विक्रम वेधा' के ट्रेलर में दिखा दमदार एक्शन, सैफ अली खान और ऋतिक रोशन में कौन पड़ा किस पर भारी?

Updated Sep 08, 2022 | 14:09 IST

Vikram Vedha Trailer Released: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Loading ...
Vikram Vedha Trailer Out
मुख्य बातें
  • फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं।
  • फिल्म इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। ट्रेलर में भरपूर एक्शन है। ऋतिक और सैफ दोनों जबरदस्त फाइट करते नजर आ रहे हैं। 02 मिनट 50 सेकंड का ये ट्रेलर पावर पैक एक्शन से भरपूर है। रिलीज होते ही फैंस कमेंट कर इसकी तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर (Vikram Vedha Trailer)

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म विक्रम वेधा में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सरफ और योगिता बिहानी भी हैं। मालूम हो कि इसकी ऑरिजिनल फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। तमिल भाषा में बनी इस फिल्म में एक्टर आर माधवन और विजय सेथुपति लीड रोल में थे। बता दें कि सैफ- ऋतिक की फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पर्दे पर इस फिल्म से होगी टक्कर

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 से होगी, जिसमें एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। पोन्नियिन सेलवन (PS-1) के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है। देखते ही देखते फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया है। ऐतिहासिक थीम पर बने पोन्नियिन सेलवन के ट्रेलर में जबरदस्त ग्राफिक्स का उपयोग किया गया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन नंदिनी के रूप में, आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम, वंथियाथेवन के रूप में कार्थी, कुंडवई के रूप में त्रिशा और अरुणमोझी वर्मन के रूप में जयम रवि नजर आ रहे हैं। देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारेगी।

Also Read: PS 1 Trailer: पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त ग्राफिक्स देखकर थम जाएंगी आपकी भी सांसें

बॉक्स ऑफिस पर चलेगा जादू?

यह साल बॉलीवुड फिल्मों के लिए बेहद खराब साबित हुआ है। अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गईं, जिसके बाद से फिल्म रिलीज होने से पहले उसको लेकर सवाल उठने लगा है कि क्या वो पर्दे पर अपना कमाल दिखा पाएगी? इस साल फ्लॉप हुई फिल्मों की लिस्ट में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और सम्राट पृथ्वीराज, रणबीर कपूर की शमशेरा, अजय देवगन की फिल्म रनवे 34, शाहिद कपूर की जर्सी, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंति 2, कंगना रनौत की धाकड़, आयुष्मान खुराना की अनेक और तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।