लाइव टीवी

क्रिकेट स्टेडियम में विराट और अनुष्का की बेटी की एंट्री? क्या इस मैंच में दिखेगी वामिका की पहली झलक!

Updated Feb 24, 2021 | 19:38 IST

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका के अहमदाबाद स्थित क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच होने जा रहे मैच में नजर आने की चर्चा शुरू हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बेटी के साथ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • भारत-इंग्लैंड के मैच से पहले अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा
  • क्रिकेट स्टेडियम में पहली बार नजर आ सकती हैं विरुष्का की बेटी
  • सोशल मीडिया पर फैंस को पहली तस्वीरों का है इंतजार

मुंबई: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक है! अनुष्का और विराट ने इस साल जनवरी में अपनी बच्ची वामिका का स्वागत किया था, और उनके छोटे-छोटे फैंस के बीच नई मेहमान के साथ तस्वीर भी शेयर की थी। हालांकि, विराट और अनुष्का ने स्पष्ट कर दिया था कि वे अपने बच्चे को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखेंगे।

अब विराट कोहली के मैच से पहले, अनुष्का शर्मा के अपनी बेटी वामिका के साथ अहमदाबाद में मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच मैच देखने पहुंचने की खबर है। अनुष्का शर्मा अक्सर मैच के लिए विराट कोहली को चियर करने पहुंचती हैं। लगता है कि इस बार उनकी बेटी वामिका भी उन्हें कंपनी देने पहुंचने वाली हैं।

फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब उन्हें धोनी की बेटी जीवा की तरह विरुष्का की वामिका की झलक देखने को मिले। इस बीच, अनुष्का और विराट ने मीडिया और पापराज़ी से अनुरोध किया है कि वे उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें और उनकी बच्ची की किसी भी तस्वीर को क्लिक करने और शेयर करने से बचें।

कुछ हफ्ते पहले, अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने नाम के बारे में खुलासा किया था हालांकि इस फोटो में बच्ची का चेहरा छिपा हुआ था। अनुष्का ने लिखा, 'हम एक दूसरे के साथ प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन छोटी सी वामिका ने इसे एक बिल्कुल नए स्तर पर पहुंचा दिया है! आंसू, हंसी, चिंता, आनंद - भावनाएं जो कभी-कभी कुछ मिनटों में अनुभव होती हैं! नींद मायावी है लेकिन हमारे दिल भरे हुए हैं। शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए आप सभी को धन्यवाद।'

11 जनवरी को अनुष्का और विराट ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। विराट ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बारे में जानकारी दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।