लाइव टीवी

Virushka Daughter Name: देवी के नाम पर रखा है विराट-अनुष्का ने बेटी का नाम? ये आध्यात्मिक गुरु करेंगे नामकरण

Updated Jan 12, 2021 | 10:16 IST

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर सोमवार को नई मेहमान आई हैं। इसके बाद से ही फैंस उन्हें बेटी का नाम सुझा रहे हैं। अब विराट और अनुष्का की बेटी का नाम सामने आया है।

Loading ...
Virat Kohli And Anushka Sharma
मुख्य बातें
  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ है।
  • बेटी के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बेटी का नाम सुझा रहे हैं।
  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम सामने आया है।

मुंबई. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर नन्हीं परी आई हैं। विराट ने सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी दी थी, जिस पर फैंस बधाई दे रहे हैं। अब विरुष्का की बेटी का नाम भी सामने आया है।  

वेबसाइट Peeping Moon की रिपोर्ट के मुताबिक विरुष्का ने अपनी बेटी का नाम अनवी रखा है। दरअसल अनवी कपल के नाम का पहला अक्षर अनुष्का और विराट से मिलकर बना है। 

आपको बता दें कि अनवी देवियों के कई नाम में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटी की जन्म की खबर सुनने के बाद विराट कोहली की आंखों में आंसू आ गए थे। 


ये बाबा करेंगे नामकरण 
डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार विरुष्का की बेटी का नामकरण शर्मा फैमिली के आध्यात्मिक गुरु अनंत नारायण करेंगे। विरुष्का की शादी की तारीख भी गुरु अनंत नारायण ने निकाली थी।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का के फैंस ने कई नाम सुझाए थे। एक यूजर ने लिखा कि अनुष्का-विराट की बेटी के नाम इरशका हो सकता है। विराट के नाम से IRA और अनुष्का के नाम से SHKA। 

सोशल मीडिया पर शेयर की थी खुशखबरी 
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को ट्वीट किया, 'हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्‍यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।'

विराट आगे लिखते हैं, 'अनुष्‍का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्‍य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्‍टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी निजता चाहिए होगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।