लाइव टीवी

कई मल्टीप्लेक्स के 800 करोड़ के घाटे की वजह बनी ब्रह्मास्त्र, विवेक अग्निहोत्री ने साधा बॉलीवुड पर निशाना

Updated Sep 10, 2022 | 09:41 IST

Vivek Agnihotri Said Bollywood is Fake: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म की वजह से कई मल्टीप्लेक्स को करोड़ों का नुकसान हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड को खरी-खोटी सुनाते हुए विवेक अग्निहोत्री ने इस इंडस्ट्री को झूठा बताया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vivek Agnihotri
मुख्य बातें
  • सिनेमाघरों में आज रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र।
  • फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बताया झूठा।
  • खबरों के अनुसार ब्रह्मास्त्र की वजह से कई मल्टीप्लेक्स को हुआ करोड़ों का नुकसान।

कई मल्टीप्लेक्स के लिए घाटे का सौदा साबित हुई ब्रह्मास्त्र, हुआ 800 करोड़ का नुकसान तो विवेक अग्निहोत्री बोले- झूठ पर टिका है बॉलीवुड 

कई मल्टीप्लेक्स के 800 करोड़ के घाटे की वजह बनी ब्रह्मास्त्र, खरी-खोटी सुनाते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा- झूठा है बॉलीवुड

Vivek Agnihotri Said Bollywood is Fake: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र तो आज रिलीज हो गई लेकिन इस फिल्म से जुड़ी सभी कॉन्ट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले जहां बायकॉट ट्रेंड की वजह से इस फिल्म के सितारों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा तो रणबीर कपूर का बीफ वाला बयान उन पर तब भारी पड़ गया जब एक्टर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने गए थे। बीच में इस फिल्म के एडवांस बुकिंग को लेकर भी शोर मचा हुआ था। अब जब यह फिल्म रिलीज हो गई तो कहा जा रहा है कि कई मल्टीप्लेक्स के लिए ब्रह्मास्त्र घाटे का सौदा साबित हुई है। ऐसे में फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी अपना रिएक्शन देते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री को झूठा बताया है।

Also Read: कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र को बताया 'डिजास्टर', बोलीं - अयान मुखर्जी को जीनियस बोलने वाले हर इंसान को जेल में डालना चाहिए

मल्टीप्लेक्स को हुआ 800 करोड़ रुपए का नुकसान!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र आज रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने इसे 'कंप्लीट वेस्ट ऑफ टाइम' बताया। ऐसे में कुछ खबरें यह कह रही हैं कि इस फिल्म की वजह से भारत के सिनेमा चेन को मार्केट कैपिटलाइजेशन में तकरीबन 800 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। ऐसी ही एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट किया और बॉलीवुड इंडस्ट्री को फेक बताया। 

Also Read: Brahmastra Box Office Collection day 1 Prediction : रणबीर- आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को मिली बंपर ओपनिंग, जानिए पहले दिन कर सकती है कितनी कमाई?

विवेक अग्निहोत्री ने बाॅलीवुड को बताया फेक

विवेक ने ट्वीट करते हुए लिखा 'दिक्कत यह है कि बॉलीवुड में सब कुछ झूठ के आधार पर चलता है। और इसका कोई जवाबदेह नहीं है। ऐसे में कोई भी इंडस्ट्री लंबा नहीं चल सकती जो आर एंड डी में 0 प्रतिशत इन्वेस्ट करती है और सितारों पर 70 से 80 प्रतिशत पैसा बहाती है।' इससे पहले भी विवेक अग्निहोत्री ब्रह्मास्त्र पर बात करते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर्स और सितारों को खरी खोटी सुना चुके हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा अयान मुखर्जी की मॉडर्न मिथिलाॅजी ड्रामा का पहला पार्ट है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन मुख्य भूमिका में नजर आए। खबरों के अनुसार, तकरीबन 400 करोड़ रुपए की लागत में इस फिल्म का निर्माण किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।