लाइव टीवी

Bigg Boss 16 में नजर आ सकती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी-निशा पांडे! इन दो एक्टर्स ने ठुकराया ऑफर

Updated Sep 10, 2022 | 08:09 IST

Bigg Boss Season 16 Update: बिग बॉस सीजन 16 के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें रानी चटर्जी से लेकर उर्फी जावेद का नाम शामिल है। इसके अलावा कई सेलेब्स ने शो को रिजेक्ट कर दिया है। जानिए बिग बॉस 16 से जुड़ी ताजा अपडेट्स।

Loading ...
Bigg Boss 16
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 16 जल्द ही शुरू होने वाला है।
  • बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ सकती हैं दिव्या अग्रवाल
  • विवियन डीसेना और अविनेश रेखी ने ठुकराया शो।

Bigg Boss Season 16 Update: बिग बॉस सीजन 16 का काउंटडाउन शुरू हो गया है। शो के कंटेस्टेंटस को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं। इसके अलावा आमिर खान के भाई फैसल खान के अलावा कई सितारों ने शो को रिजेक्ट कर दिया है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सीजन 16 के लिए बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल और भोजपुरी एक्ट्रेस भी शो में नजर आ सकती हैं। वहीं, मधुबाला: इश्क और जुनून के एक्टर विवियन डीसेना और अविनेश रेखी ने भी बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस सीजन 16 के लिए बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल को अप्रोच किया है। उनकी फायर ब्रैंड पर्सनेलिटी के कारण मेकर्स उन्हें शो में लेना चाहते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को भी इस सीजन में नजर आ सकती हैं। उर्फी जावेद इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा ले चुकी हैं। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी से भी मेकर्स ने संपर्क किया है। इसके अलावा भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस निशा पांडे भी जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकती हैं।

Also Read: 8 साल से भारी कर्ज में डूबी थीं उर्फी जावेद, बिग बॉस के घर में उधार लिए कपड़ों से किया था गुजारा

इन एक्टर्स ने ठुकराया ऑफर
टीवी स्टार विवियन डीसेना और एक्टर अविनेश रेखी को भी सीजन 16 का ऑफर आया था। विवियन डीसेना ने ई टाइम्स से बातचीत में कहा कि अब ये एक जोक बन गया है। बकौल एक्टर ये इतना फनी और बोरिंग हो गया है कि उनके फैंस भी ऐसी कहानियों पर ध्यान नहीं देते हैं। विवियन के मुताबिक, 'ये खबर हर साल आती है कि मैं ये रिएलिटी शो कर रहा हूं। शो के फॉर्मेट के हिसाब से मैं फिट नहीं हूं।' सीरियल छोटी सरदारनी और दीया और बाती हम के एक्टर अविनेश रेखी की भी बिग बॉस मेकर्स से बातचीत चल रही है लेकिन, एक्टर दूसरे प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं।   

बिग बॉस सीजन 16 का प्रोमो पांच सितंबर को शूट किया गया है। इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। आपको बता दें कि आमिर खान के भाई फैसल खान ने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला था लेकिन, उन्होंने रिजेक्ट कर दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।