लाइव टीवी

अंकिता लोखंडे के साथ जिंदगी बिताना चाहते थे सुशांत, इंटरव्‍यू में कही थी ये बात

Updated Jul 02, 2020 | 23:57 IST

Sushant Singh Rajput Video: द‍िवंगत एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह अपने द‍िल की बात साझा कर रहे हैं।

Loading ...
Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande
मुख्य बातें
  • इंटरनेट पर वायरल हो रहा है सुशांत का राजपूत का पुराना वीडियो
  • वीडियो में अपने प्‍यार की हद बयां करते नजर आ रहे हैं सुशांत
  • 14 जून को घर में फंदा लगाकर सुशांत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या

Sushant Singh Rajput Video: द‍िवंगत एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह अपने द‍िल की बात साझा कर रहे हैं। इस पुराने वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे के ल‍िए अपना प्‍यार बयां करते नजर आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत एक समय पर रिलेशन में थे और बात शादी तक पहुंच गई थी। फ‍िर अचानक सब कुछ बदला और दोनों अलग हो गए थे।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत मिर्जा गालिब का एक शेर कहते हैं- 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का। उसी को देखकर जीते हैं, जिस काफिर पर दम निकले।' इसी शेर से उन्‍होंने अंकिता लोखंडे के प्रति अपने बेशुमार और बेतहाशा प्यार को बयां किया था। वीडियो में सुशांत कहते हैं- 'मैं कोई चांस नहीं लेना चाहता। मैं अंकिता से बहुत प्‍यार करता हूं। हम बहुत लड़ते हैं, लेकिन एक-दूसरे प्यार भी बहुत करते हैं। मैं उनके साथ हमेशा रहना चाहता हूं।'

ब्रेकअप के बाद टूट गए थे दोनों सितारे

सुशांत स‍िंह राजपूत ने अपनी को स्‍टार अंक‍िता लोखंडे को लंबे समय तक डेट क‍िया था। दोनों की लव स्‍टोरी काफी द‍िलचस्‍प है।  एक फ्रेम में होने पर दोनों ऐसे लगते थे, मानो एक दूसरे के ल‍िए ही बने हों। हर सुख दुख में एक दूसरे के साथ खड़े रहना, एक दूसरे की फ‍िक्र करना। फैंस यह उम्‍मीद लगाए बैठे थे कि ये दोनों सितारे कब एक दूजे होंगे और छह साल के रिलेशन के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर आई। जब इतना लंबा कोई र‍िश्‍ता टूटता है तो दुख होता है। सुशांत और अंकिता भी लंबे समय तक दुखी रहे थे।

पवित्र रिश्‍ता के सेट पर हुई थी मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली बार मुलाकात जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता में हुई थी। इस सीरियल में ये दोनों सितारे लीड रोल में थे। सुशांत सिंह राजपूत मानव का किरदार निभाने थे, वहीं अंकिता लोखंडे अर्चना का। सीरियल के सेट पर दोनों का प्‍यार परवान चढ़ा। कुछ समय बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल पवित्र रिश्‍ता को अलविदा कह दिया। 'झलक दिखला जा' सीज़न 4 के मंच पर सुशांत ने अंकिता को प्रपोज किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।