लाइव टीवी

OTT पर आने वाली है दिल्ली के सबसे सनकी कातिल की कहानी, जानें कब और कहां रिलीज होगी सीरीज

Updated Jun 29, 2022 | 07:59 IST

Indian Predator The Butcher of Delhi Release: ओटीटी पर क्राइम बेस्ड वेबसीरीज की भरमार है और इसी कड़ी में ओटीटी पर दिल्ली के सबसे सनकी किलर की कहानी आने वाली है। यह कहानी आपको अंदर तक झकझोर कर रख देगी।

Loading ...
Indian Predator The Butcher of Delhi
मुख्य बातें
  • ओटीटी पर दिल्ली के सबसे सनकी किलर की कहानी आने वाली है
  • इस कहानी का नाम है 'इंडियन प्रीडेटर: द बुचर ऑफ डेल्ही'
  • इस वेबसीरीज का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है

Indian Predator The Butcher of Delhi Release: ओटीटी पर क्राइम बेस्ड वेबसीरीज की भरमार है। आए दिन नई नई क्राइम बेस्ड वेबसीरीज रिलीज होती है। इनमें से कुछ तो जबरदस्त हिट हुई हैं। इसी कड़ी में ओटीटी पर दिल्ली के सबसे सनकी किलर की कहानी आने वाली है। यह कहानी आपको अंदर तक झकझोर कर रख देगी। इस कहानी का नाम है 'इंडियन प्रीडेटर: द बुचर ऑफ डेल्ही', जिसका पोस्टर रिलीज हो चुका है। 

आयशा सूद द्वारा निर्देशित और वाइस इंडिया द्वारा निर्मित 'इंडियन प्रीडेटर: द बुचर ऑफ डेल्ही' की कहानी दिल्ली पर आधारित है। अपने दिल में द्वेष और व्यवस्था के प्रति आक्रोश लेकर एक आदमी हत्यारा बन जाता है और वह दिल्ली में अजीबोगरीब हत्याएं करता है। जब पुलिस लगातार सिलसिलेवार हत्याओं को समझने की कोशिश कर रही थी, तो शैतानी हत्यारे ने इसमें शामिल सभी लोगों को हैरान कर दिया। 

Also Read: 'शाबाश मिठू' का पहला गाना 'फतेह' रिलीज, जोश और जुनून से भरपूर है वीडियो

इस भीषण हत्यारे दबोचने की लाख कोशिश नाकाम होती नजर आती हैं और वह एक दूसरी घटना को अंजाम दे देता है। यह जबरदस्त कहानी  20 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। जब से इसका ट्रेलर सामने आया है, दर्शक इसके लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

ऐसा है ट्रेलर

ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है। शुरुआत किलर की आवाज से होती है- मैंने एक डेड बॉडी तिहाड़ के गेट नंबर 3 के बाहर रखी है। मुझे पकड़ सकते हो तो पकड़ कर दिखाओ। इस डेड बॉडी की गर्दन तन से अलग होती है। 

क्या बोले डायरेक्टर 

डायरेक्टर आयशा सूद ने बताया, भारत में नॉन-फिक्शन स्पेस लगातार विकसित हो रहा है और मैं एक दिलचस्प कहानी बनाने के लिए इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। इस कहानी ने मुझे मानव मनोविज्ञान और न्याय प्रणाली को समझाने में मदद की।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।