लाइव टीवी

‘बाल शिव’ फेम शिव्या पठानिया से काम के बदले की गई थी डिमांड, एक्ट्रेस ने शेयर किया 'कास्टिंग काउच' अनुभव

Updated Jun 29, 2022 | 07:29 IST

Baal Shiv fame Shivya Pathania on Casting Couch: बॉलीवुड में अक्सर कास्टिंग काउच की बातें सामने आती हैं, लेकिन अब टीवी जगत में इस तरह की घटनाएं भी आम हो चली हैं। ‘बाल शिव’ फेम अभिनेत्री शिव्या पठानिया ने खुद से साथ आई घटना का खुलासा किया है।

Loading ...
shivya pathania
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में अक्सर कास्टिंग काउच की बातें सामने आती हैं
  • अब टीवी जगत में इस तरह की घटनाएं भी आम हो चली हैं
  • अभिनेत्री शिव्या पठानिया ने खुद से साथ आई घटना का खुलासा किया है

Baal Shiv fame Shivya Pathania on Casting Couch: बॉलीवुड में अक्सर कास्टिंग काउच की बातें सामने आती हैं, लेकिन अब टीवी जगत में इस तरह की घटनाएं भी आम हो चली हैं। पर्दे की चकाचौंध के पीछे कितनी काली दीवार है, उसका खुलासा होने लगा है। ‘बाल शिव’ फेम अभिनेत्री शिव्या पठानिया ने खुद से साथ आई घटना का खुलासा किया है। इस घटना के खुलासे के बाद उनके फैंस दंग रह गए हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शिव्या ने इस पूरे मामले का सच बताया है। 

टीवी अदाकारा शिव्या पठानिया ने बताया कि जब उनका पहला टीवी सीरियल ‘हमसफर्स‘ बंद हुआ तो 8 महीने तक उनके पास कोई काम नहीं आया। हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में शिव्या ने बताया कि उसी दौर में काम के बदले उनसे संबंध बनाने की डिमांड हुई। शिव्या ने बताया कि वह सांताक्रूज (मुंबई) ऑडीशन के लिए गईं जोकि काफी छोटा था।

Also Read: पत्नी किंजल की गोद भराई की रस्म में धमाल मचाएगा तोषू, अनुपमा संग शाह परिवार मनाएगा जश्न, देखें तस्वीरें 

उन्होंने बताया- 'कमरे में बैठा वह आदमी (शायद प्रोड्यूसर था) ने मुझसे कहा अगर मैं वह विज्ञापन करना चाहती हूं, जिसमें एक बड़ा सेलिब्रिटी है तो मुझे कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा।' शिव्या ने बताया कि उसके कमरे में लैपटॉप पर भजन चल रहा था, जिसके बाद शिव्या ने उससे कहा कि आपको शर्म नहीं आ रही है। आप भजन सुन रहे हो और आप क्या बोल रहे हो? इसके बाद वह वहां से चली आईं। 

फेक निकला आदमी

शिव्या ने आगे बताया कि कुछ समय बाद पता चला कि वह आदमी कोई प्रोड्यूसर नहीं था और उसका कोई प्रोडक्शन हाउस भी नहीं था। शिव्या का मानना है कि मुश्किल वक्त सबके सामने आता है लेकिन एक बात सच है- इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत से ही ज्यादा काम पाया जा सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।