लाइव टीवी

नसीरुद्दीन शाह बोले - अगर ऑनलाइन र‍िलीज हुईं सलमान खान की फ‍िल्‍में तो फ‍िर नहीं बजेंगी तालियां और सीटियां

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Aug 17, 2020 | 10:22 IST

Naseeruddin Shah on Salman Khan movies: नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, मुझे शक है कि जब सलमान खान की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी तब भी उन पर तालियां और सीटियां बजेंगी।

Loading ...
Naseeruddin Shah on Salman Khan movies, नसीरुद्दीन शाह ने सलमान खान की फिल्मों पर क्या कहा
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन की वजह से कई फ‍िल्‍में ऑनलाइन र‍िलीज हो रही हैं
  • नसीरुद्दीन शाह हाल ही में एक वेब सीरीज में नजर आए हैं
  • नसीरुद्दीन शाह ने सलमान खान की फ‍िल्‍मों के ऑनलाइन र‍िलीज होने पर अपनी राय रखी है

कोरोनावायरस महामारी ने पूरे देश में बहुत कुछ बंद कर दिया है। इन्हीं में शामिल हैं देश के सिनेमाघर जो पिछले 5 महीनों से बंद पड़े हैं। हालांकि अब दर्शकों को फिल्मों के लिए एक नया प्लेटफार्म ओटीटी के रूप में मिल गया है जहां उन्हें फिल्मों और शोज को चुनने के लिए बहुत सारे ऑप्शन हैं। अच्छी खबर यह है कि अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े अभिनेताओं की फिल्में भी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

इन सब बातों के बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने मशहूर फिल्मी पत्रकार राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें संदेह है कि जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सलमान खान की फिल्में रिलीज होंगी तो लोग उसी तरह से तालियां और सीटियां बजाएंगे और प्रतिक्रिया देंगे जैसा किसी सिनेमा हॉल में देते थे।

उन्होंने कहा - यह देखना दिलचस्प होगा कि जब सलमान खान की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी तब भी क्या उनके फैंस घर में भी उसी तरह से सीटियां बजाएंगे,  तालियां बजाएंगे, गलियों में नाचेंगे शोर मचाएंगे जैसे कि वह पर्दे पर रिलीज हुई फ़िल्म के लिए करते थे? मुझे इस बात पर शक है। 

नसरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि मैं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर काफी आशावादी हूं। इस प्लेटफार्म ने उभरते हुए युवा फिल्म निर्माताओं को अच्छी फिल्मों पर काम करने के लिए प्रेरित किया है जिसमें वह बिना किसी झिझक के छोटे बजट में भी अच्छी फिल्में बिना किसी स्टारडम के कर सकते हैं। उन्होंने कहा जो अच्छी फिल्में कमर्शियल फिल्मों के नीचे दब जाती थीं, अब शायद ऐसा नहीं होगा और 500 करोड़ जैसे बजट की फिल्में अतीत हो जाएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।