लाइव टीवी

Throwback: जब नकली अंगूठी पहनाकर अभिषेक ने ऐश्वर्या को किया था प्रपोज, होटल में गुपचुप कर ली थी सगाई

Updated Feb 06, 2021 | 09:05 IST

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म जगत की आदर्श जोड़ियों में से एक हैं हालांकि दोनों की गुपचुप सगाई और प्यार का इजहार करने की कहानी काफी दिलचस्प है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन ने हाल ही मनाया है अपना 45वां जन्मदिन
  • दिलचस्प है ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में प्रपोज करने का किस्सा
  • बालकनी में नकली अंगूठी पहनाकर गुपचुप कर ली थी सगाई

मुंबई: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्मी जगत की आदर्श  जोड़ी में से एक माना जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं और यह कोई नई बात भी नहीं है क्योंकि ऐश्वर्या और अभिषेक एक दूसरे के करीब आने और शादी के दिनों से ही लगातार फैंस के बीच चर्चा का विषय रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर यह कपल चर्चा में तब आया जब हाल ही में 05 फरवरी को अभिषेक बच्चन ने अपना 45वां जन्मदिन मनाया।

महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 को हुआ था। पति के जन्मदिन के मौके पर आराध्या और अभिषेक के साथ ऐश्वर्या ने एक फोटो पोस्ट की और लिखा, 'खुश और हमेशा प्यार।'

वैसे ऐश्वर्या और अभिषेक की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही है। पहली बार दोनों की मुलाकात फिल्म के सेट पर तब हुई थी जब साल 1997 में ऐश्वर्या बॉबी देओल के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इसके बाद साल 2000 में आई फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम का' और फिर 2003 में आई 'कुछ ना कहो' में दोनों ने एक साथ काम किया। इस दौरान ऐश और अभिषेक के बीच अच्छी दोस्ती हो चुकी थी।

अभिषेक ने नकली अंगूठी से किया प्रपोज: गुरू फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था और एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें नकली अंगूठी से प्रपोज किया गया था। जी हां, ऐश्वर्या के अनुसार न्यूयॉर्क में शूटिंग के दौरान होटल की बालकनी में अभिषेक बच्चन ने उन्हें घुटनों पर बैठकर हॉलीवुड अंदाज में प्रपोज किया था लेकिन इसके लिए जो अंगूठी इस्तेमाल की वह सोने या हीरे की नहीं बल्कि एक नकली अंगूठी थी।

दरअसल शूटिंग की वजह से अभिषेक बच्चन को अंगूठी खरीदने का समय नहीं मिला था और वह अपने दिल की बात ऐश्वर्या से कहने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने नकली अंगूठी से ही ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।