लाइव टीवी

Katrina Kaif Upcoming Movies: ये हैं कैटरीना कैफ की बड़ी अपकमिंग फिल्में, आखिरी बार 'भारत' में आई थीं नजर

Updated Feb 06, 2021 | 08:30 IST

Katrina Kaif Upcoming Movies: कैटरीना कैफ दो बड़ी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने वाली हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कैटरीना कैफ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने साल 2003 में 'बूम' फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उन्हें पहचान 2005 में आई 'मैंने प्यार क्यूं किया' से मिली। उन्होंने इसके बाद कड़ी मेहनत की और अब इंडस्ट्री की टॉप एक्स्रेसेस में शुमार हैं। वह 40 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी है। कैटरीना आखिरी बार बड़े पर्दे पर बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म 'भारत' में दिखाई दी थीं, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म में कैटरीना और सलमान खान की केमिस्ट्री बेहद पसंद की गई थी। कैटरीना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस को एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। कैटरीना दो बड़ी फिल्मों नजर आने वाली हैं, जिनकी काफी समय से चर्चा है। आइए एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों के बारे में जानते हैं।

सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सूर्यवंशी' बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसमें कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज हो सकती है। हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 'सूर्यवंशी' 2 अप्रैल को रिलीज हो सकती है, जिस दिन पब्‍लिक हॉलीडे गुड फ्राइडे है। हालांकि, फिल्म की रिलीट डेट का आधिकारिक तौर पर ऐलान होना बाकी है। कैटरीना और अक्षय के अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी थोड़े समय के लिए दिखेंगे।

फोन भूत

कैटरीना कैफ की 'फोन भूत' भी मच अवेटेड फिल्म है। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। कैटरीना इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखेंगी। मालूम हो कि तीनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। फोन भूत के निर्देशन की जिम्मेदारी गुरमीत सिंह के कंधों पर है। वहीं, रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर मिलकर फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। रवि शंकरण और जसविंदर सिंह ने इसकी कहानी लिखी है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म साल 2021 में पर्दे पर आ जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।