लाइव टीवी

AbRam Khan Birthday: जब अबराम की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल, शाहरुख के बेटे की ये 10 PHOTOS हुईं खूब वायरल

Updated May 27, 2021 | 10:27 IST

Happy Birthday Abram Khan Cute Pics: अबराम खान फिल्म जगत के सबसे मशहूर स्टारकिड्स में से एक हैं। शाहरुख के बेटे के जन्मदिन पर एक नजर उनकी सबसे क्यूट तस्वीरों पर।

Loading ...
बेटे अबराम खान के साथ शाहरुख खान
मुख्य बातें
  • 27 मई को 8 साल के हुए शाहरुख खान के बेटे अबराम।
  • बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड्स में हैं शुमार।
  • क्यूट फोटोज से अक्सर जीत लेते हैं सोशल मीडिया यूजर्स का दिल।

मुंबई: तैमूर अली खान की तरह अबराम खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने जन्म के समय से ही खूब लोकप्रियता हासिल की। शाहरुख खान और गौरी खान का सबसे छोटा बेटा आज 27 मई 2021 को 8 साल का हो गया है और बीते लंबे समय से उनकी क्यूट फोटोज अक्सर फैंस का दिल जीतती आई हैं।

चाहे वह आईपीएल मैचों में अबराम के क्यूट वीडियो हों जहां वह अपने पिता शाहरुख के साथ टीम केकेआर के लिए चीयर करते हैं या फिर मां गौरी खान की ओर से उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई बेटे की फोटोज। नन्हें अबराम की क्यूटनेस और मुस्कान यूजर्स के दिलों पर राज करती है। हां, अबराम को अक्सर बी-टाउन के सबसे प्यारे बच्चों में से एक भी कहा जाता है, जिनके गालों पर पिता शाहरुख जैसे डिंपल की भी झलक है।

आइए एक नजर डालते हैं अबराम खान की कुछ बेहद क्यूट फोटोज पर, जो समय समय पर इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं और जिनमें दिख रही मुस्कान ने फैंस का भी दिन बना दिया।

अंतिम तस्वीर में अबराम अपने बेस्ट फ्रेंड और करण जौहर के बच्चे यश जौहर और रूही जौहर के साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही में गौरी खान नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।