लाइव टीवी

करीना कपूर से सलमान खान तक, जब सबके सामने अपने सह-कलाकारों पर भड़के ये बॉलीवुड एक्टर!

Updated Apr 12, 2021 | 07:54 IST

बॉलीवुड में कई मौके ऐसे आए हैं जब कई मशहूर कलाकार सबके सामने अपने सह-कलाकारों पर भड़कते और गुस्सा करते हुए नजर आए। इस लिस्ट में सलमान खान और करीना कपूर खान समेत कई नाम शामिल हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सबके सामने अपने सह-कलाकारों पर भड़के ये बॉलीवुड एक्टर्स
मुख्य बातें
  • कई बार फिल्म में साथ काम करने के बाद एक्टर सह-कलाकारों को लगा चुके हैं लताड़।
  • इंटरव्यू में सबके सामने साथी कलाकारों के बारे में कही कड़वी बातें।
  • जानिए सलमान खान से करीना और कंगना तक, इस लिस्ट में शामिल नाम।

मुंबई: कई लोगों का ऐसा मानना होता है कि बॉलीवुड एक बड़े परिवार की तरह है, जहां सब एक साथ रहकर काम करते हैं लेकिन सच्चाई कुछ अलग ही है और फिर परिवार में भी कई बार झगड़े होते रहते हैं। फिल्म जगत में कई बार ऐसा देखने को मिला है जब अभिनेता अपने सह-कलाकारों पर भड़कते नजर आए और वो भी मीडिया व अन्य सबके। सालों से, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने किसी फिल्म में काम करने के बाद सार्वजनिक रूप से अपने सह-कलाकारों लताड़ा है।

कई बार इसका कारण कलाकारों को फिल्म में मिली भूमिका थी, जबकि कभी-कभी ऐसा व्यक्तिगत वजहों से भी देखने को मिला है। आइए बॉलीवुड एक्टर्स की ऐसी ही एक लिस्ट पर नजर डालते हैं जो सार्वजनिक तौर पर अपने सहकलाकारों पर भड़कते नजर आए।

1. करीना कपूर:

अभिनेत्री करीना कपूर का सह-कलाकार बिपाशा बसु के साथ एक डिजाइनर विक्रम फडनीस को लेकर झगड़ा हो गया था। फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू में, करीना ने कहा था, 'मुझे लगता है कि उनके मशहूर होने का एकमात्र दावा यह है कि उन्होंने ड्रेस डिजाइनर विक्रम फडनीस को लेकर अजनबी फिल्म के दौरान मुझसे झगड़ा किया था। वह दिए गए बयानों से मुझे पता चलता है कि मैंने उनके अनचाहे नामों को बुलाया।'

2. प्रियंका चोपड़ा:

जब बॉलीवुड की देसी गर्ल आज पूरी दुनिया में छाई हुई हैं और दुनिया भर में अपने एक्टिंग का दिखा रही हैं, एक समय था जब वह करीना कपूर के साथ बहस को लेकर चर्चा में थीं। दोनों ने ऐतराज़ फिल्म में स्क्रीन शेयर की थी और बाद में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म डॉन का हिस्सा भी रहीं।

एक बातचीत में बेबो ने दावा किया था कि हीरोइन फिल्म प्रियंका की फैशन से बेहतर है। तब प्रियंका ने कहा था कि उनकी फिल्म ने एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है और एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे लगता है कि अगर आपके पास नेशनल अवॉर्ड नहीं है, तो यह सिर्फ खट्टा अंगूर है!'

3. इमरान हाशमी:

इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में अपनी मर्डर फिल्म की को-स्टार को लताड़ लगाई थी। मल्लिका शेरावत ने उन्हें सबसे खराब किसर कहा था और जब करण जौहर ने इमरान से पूछा कि अगर वह मल्लिका के बेडरूम में पहुंच जाएं तो सबसे पहले क्या ढूंढेंगे अभिनेता का जवाब था, 'हॉलीवुड में सफल बनने के लिए एक बेवकूफी भरी गाइड।'

4. कंगना रनौत:

को-स्टार्स के साथ झगड़े की बात हो और कंगना रनौत का जिक्र ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। एक्ट्रेस अक्सर साथी कलाकारों और अन्य के साथ टकराव को लेकर खबरों में रहती है। हालांकि, उनकी सबसे चर्चित टिप्पणी 'तनु वेड्स मनु' में उनकी सह-कलाकार स्वरा भास्कर पर थी। कंगना ने सीएनएन के साथ एक इंटरव्यू में उन्हें 'बी ग्रेड एक्ट्रेस' कहा था।

3. सलमान ख़ान:

'दबंग' अभिनेता सलमान खान अपने कई झगड़ों को लेकर चर्चा में रहे हैं और वह बेबाकी से कुछ भी कहने में संकोच नही करते। जब प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से अपनी शादी के लिए 'भारत' फिल्म से बाहर निकलने का फैसला किया, तो बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में, सलमान ने कहा था, 'भारत की जगह उन्होंने 'निक' समय में यूएसए को चुना है। उसने अपनी सारी जिंदगी इतनी कड़ी मेहनत की है और जब उसे अपने जीवन की सबसे बड़ी फिल्म मिली, तो उसने फिल्म को छोड़ दिया और शादी हो गई। सलाम! आमतौर पर, लोग इसके लिए पतियों को छोड़ देते हैं।' सलमान ने सलाम-ए-इश्क, मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्मों में प्रियंका के साथ काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।