लाइव टीवी

फिल्म में गाड़ियां उड़ाने वाले रोहित शेट्टी खुद चला रहे टॉय कार, रणवीर सिंह के [VIDEO] ने सबको किया लोट पोट

Updated Feb 13, 2021 | 00:05 IST

रणवीर सिंह का रिकॉर्ड किया गया डायरेक्टर रोहित शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें स्टंट डायरेक्टर एक टॉय कार चलाते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रोहित शेट्टी
मुख्य बातें
  • अपनी फिल्मों में गाड़ियों के धमाकेदार स्टंट एक्शन सीन के लिए जाने जाते हैं रोहित शेट्टी
  • खिलौने वाली एंटीक कार के साथ वीडियो हो रहा वायरल
  • रणवीर सिंह ने अपने डायरेक्टर की सवारी को कैमरे में किया कैद

मुंबई: रोहित शेट्टी को उनकी फिल्मों में धमाकेदार एक्शन स्टंट और खास तौर पर फिल्मों में गाड़ियां हवा में उछालने के सीक्वेंस के लिए जाना जाता है। सिंघम, सिम्बा, गोलमाल जैसी कई फिल्मों में रोहित ने इस तरह के सीन को अपनी फिल्मों का हिस्सा बनाया है लेकिन ऐसे खतरनाक सीक्वेंस शूट करने वाले रोहित ने खुद हाल ही में जो कार चलाई उसे देखकर आपको हंसी आ सकती है।

रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की 'सिर्कस' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेता सेट से तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने डायरेक्टर के फिल्म के सेट पर एक खिलौना वाली कार (टॉय कार) चलाने के एक मजेदार वीडियो को शेयर किया है।

पोस्ट के साथ कैप्शन दिया गया था, 'वह अपने काम को बहुत गंभीरता से लेते हैं।' वीडियो में, हम एक चमकदार, एंटीक कार देख सकते हैं, जिस पर रोहित शेट्टी बैठे हुए नजर आ रहे हैं। बाद में रणवीर का कैमरा रोहित पर केंद्रित होता है और रोहित को उसी चमकदार एंटीक टॉय कार की सवारी करते हुए देखा जा सकता है। यहां देखें शेयर किया गया वायरल वीडियो।

इस मजाकिया वीडियो ने फैंस को हंसाकर लोटपोट कर दिया। अभिनेता अर्जुन कपूर ने लिखा, 'बाबा सिर्फ यह देखने के लिए कि मुझे लगता है कि मुझे सिर्कस में एक और एंट्री करने की ज़रूरत है।' रणवीर की सह-कलाकार पूजा ने लिखा, 'बवहहहहहह ... धमनन, मुझे यह सब याद आ रहा है!'

फिल्म के बारे में बात करें तो इसे शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' का एक रूपांतर कहा जा रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण धवन, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा सहित अन्य कलाकार भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।