लाइव टीवी

Lut Gaye Song: रोमांटिक सॉन्ग 'लुट गए' में  नजर आएंगे इमरान हाशमी, मनोज मुंतशिर ने ल‍िखे हैं बोल

Updated Feb 12, 2021 | 23:47 IST

Lut Gaye song: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी आगामी रोमांटिक सिंगल लुट गए टाइटल वाले वीडियो में दिखाई देने वाले हैं। इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने ल‍िखे हैं।

Loading ...
Emraan Hashmi
मुख्य बातें
  • रोमांटिक सिंगल लुट गए टाइटल वाले वीडियो में दिखाई देंगे इमरान हाशमी
  • 17 फरवरी को टीसीरीज की ओर से र‍िलीज क‍िया जाएगा गाना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी आगामी रोमांटिक सिंगल लुट गए टाइटल वाले वीडियो में दिखाई देने वाले हैं। वीडियो में इमरान के साथ युक्ति थरेजा भी हैं। टी-सीरीज द्वारा समर्थित रोमांटिक सॉन्ग को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है, जिसे मनोज मुंतशिर ने लिखा है और जुबिन नौटियाल ने गाया है।

शुक्रवार को गीत की घोषणा करते हुए इमरान ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, "व्यक्ति के चले जाने पर भी प्यार बना रहता है। उस कहानी को उजागर करें जो लुट गए के माध्यम से लव-टू-डेथ पर वादा करती है। 17 फरवरी को जारी।"राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित संगीत वीडियो निश्चित रूप से इमरान हाशमी के प्रशंसकों के लिए काफी खास होगा।

वहीं गीतकार मनोज मुंतशिर ने भी गाने का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर साझा किया है जिसमें इमरान हाशमी की बाहों में युक्ति बेदम नजर आ रही हैं। पोस्‍टर काफी आकर्षक लग रहा है और गाने की कहानी जानने को उत्‍सुकता पैदा करता है। टीसीरीज की ओर से यह गाना 17 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।