लाइव टीवी

इस खबर को सुनकर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने छोड़ दिया था घर, अफेयर पर रानी मुखर्जी ने दी थी सफाई

Updated Mar 21, 2022 | 07:26 IST

Rani Mukerji Affair: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का नाम खुद से उम्र में 15 साल बड़े एक्टर गोविंदा के साथ जुड़ चुका है। दोनों के रिश्ते की खबरों के चलते गोविंदा की पत्नी सुनीता ने घर तक छोड़ दिया था।

Loading ...
Rani Mukerji and Govinda
मुख्य बातें
  • जब खुद से 15 साल बड़े गोविंदा संग जुड़ा था रानी मुखर्जी का नाम।
  • रानी संग अफेयर की खबरों के चलते गोविंदा की पत्नी सुनीता ने छोड़ दिया था घर।
  • जानें रानी और गोविंदा की जिंदगी से जुड़ा ये किस्सा।

Rani Mukerji and Govinda Affair: बॉलीवुड सेलेब्स का नाम अक्सर अपने को-स्टार्स के साथ जुड़ता रहता है और इसे लेकर वो कई बार चर्चा में आ जाते हैं और ऐसा बीते कई दशकों से होता आ रहा है। ऐसा ही हो चुका है एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ। रानी ने साल 1998 में आमिर खान के अपोजिट फिल्म गुलाम से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो शाहरुख खान और काजोल के साथ फिल्म कुछ कुछ होता है में नजर आईं, दोनों ही फिल्मों में रानी को पसंद किया गया और वो अपने करियर में आगे बढ़ती चली गईं। 

Also Read: करण जौहर की भाभी हैं रानी मुखर्जी, अजय देवगन से भी है खास रिश्ता, ये सेलेब्स भी हैं रिश्तेदार

रानी अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल रही हैं जिन्होंने कई नामी एक्टर्स के साथ काम किया। इसके साथ ही रानी का नाम कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ भी जुड़ा और इनमें से एक हैं एक्टर गोविंदा। खबरों के मुताबिक रानी का खुद से उम्र में करीब 15 साल बड़े गोविंदा के साथ अफेयर था। उस समय गोविंदा ना केवल शादीशुदा थे बल्कि उनके दो बच्चे भी थे। 

इस फिल्म में किया साथ काम

जानकारी के मुताबिक रानी और गोविंदा ने साथ में फिल्म 'हद कर दी आपने' में काम किया। इस समय तक रानी ने बॉलीवुड की चुनिंदा फिल्मों में ही काम किया था जबकि गोविंदा इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक थे जिसके चलतो वो उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित थीं। विदेश में भी फिल्म की शूटिंग हुई और बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों करीब आ गए। 

एक कमरे में थे दोनों

रानी और गोविंदा के अफेयर के चर्चे तेज हो गए और उस समय बात और बढ़ गई जब कथित तौर पर गोविंदा नाइट ड्रेस में रानी मुखर्जी के होटल रूम में साथ थे। खबरें आईं कि गोविंदा का रानी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। इतना ही नहीं कहा यह भी गया कि गोविंदा ने रानी को कई महंगे गिफ्ट्स दिए जिसमें महंगी कार, डायमंड और लग्जरी फ्लैट तक शामिल है। 

रानी मुखर्जी ने दी थी ये सफाई

बाद में इस बारे में रानी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब गोविंदा का नाम उनकी किसी को-स्टार के साथ जुड़ रहा हो। इसके बाद रानी ने कहा, 'मैं बस एक ही बात जानती हूं कि गोविंदा जैसा हमदर्द और अच्छा दोस्त मिलना मुश्किल है।' 

Also Read: बी.आर चोपड़ा की 'महाभारत' में गोविंदा- जूही चावला निभाने वाले थे ये रोल, जानें 'शो' में क्यों नहीं आए नजर

पत्नी ने छोड़ा घर

रानी और गोविंदा के अफेयर की खबरों से उनकी पत्नी सुनीता काफी आहत हुईं और उन्होंने घर छोड़ दिया। बाद में रानी और गोविंदा को अपना रिश्ता खत्म करना पड़ा। इसके बाद गोविंदा और सुनीता के रिश्तों में सुधार आया और दोनों आज खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ रानी ने 21 अप्रैल 2014 को फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से इटली में शादी कर ली। दोनों की एक बेटी आदिरा चोपड़ा है। साथ ही गोविंदा और रानी अपने- अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।