लाइव टीवी

जब जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड ने उन्हें दिया था 'गलत प्रपोजल', डरकर एक्ट्रेस ने खत्म कर दिया था रिश्ता

Updated Mar 16, 2021 | 09:20 IST

जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो डेट पर नहीं जातीं। उन्होंने बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें गलत प्रपोजल दिया था जिससे डरकर उन्होंने रिश्ता खत्म कर लिया था।

Loading ...
Janhvi Kapoor
मुख्य बातें
  • अब डेट पर नहीं जातीं एक्ट्रेस जान्हवी कपूर।
  • जान्हवी ने बताया था आखिरी बार लॉस एंजेलिस में गई थीं डेट पर।
  • एक्ट्रेस ने बताया था अपनी आखिरी डेट का 'डरावना एक्सपीरियंस'।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म धड़क से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से अब तक वो अपनी फिल्मों और काम को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जान्हवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। दरअसल कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका डेटिंग एक्सपीरियंस बहुत डरावना रहा है। 

अब डेट पर नहीं जातीं जान्हवी

जान्हवी ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अब डेट पर नहीं जातीं। उनसे पूछा गया था कि क्या वो कभी ऐसी डेट पर गई हैं जो बहुत अजीब रही हो? इसपर एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं डेट नहीं करती। मैं डेट पर बाहर नहीं जाती। मेरे ख्याल से मैं आखिरी बार तब डेट पर गई थी जब मैं लॉस एंजेलिस में पढ़ाई कर रही थी।'

जब बॉयफ्रेंड ने दिया गलत प्रपोजल

जान्हवी ने बताया कि लॉस एंजेलिस में रहते हुए डेट करने का उनका एक्सपीरियंस काफी डरावना रहा था। उन्होंने बताया, 'वह गलत था। यह गलत स्टोरी है। उसने किसी गलत चीज के लिए प्रपोज किया था और मैंने कहा, 'चेक करो, पीछे हटने का समय आ गया है।'' मालूम हो कि साल 2018 से अब तक जान्हवी धड़क, गुंजन सक्सेना, घोस्ट स्टोरीज और रूही जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

वर्कफ्रंट

जान्हवी कपूर के काम की बात करें तो फिल्हाल वो अपनी फिल्म रूही को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जिसमें उनके अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा अहम रोल में हैं। हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी यह हॉरर- कॉमेडी फिल्म हाल ही में थियेटर में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके अलावा जान्हवी फिल्म दोस्ताना 2, गुड लक जैरी और तख्त में काम करती नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।