लाइव टीवी

पति अमिताभ बच्चन के बारे में गॉसिप पढ़कर भी कभी जया बच्चन ने नहीं पूछा सवाल, जानें क्या थी वजह

Updated Jun 03, 2022 | 11:59 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की शादी को आज 49 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ा खास किस्सा।

Loading ...
Amitabh Bachchan with Wife Jaya Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने साल 1973 में की थी शादी।
  • दोनों की शादी को 49 साल पूरे हो गए हैं।
  • मालूम हो कि दोनों की मुलाकात फिल्म गुड्डी के सेट पर हुई थी।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की शादी को 49 साल पूरे हो गए हैं। दोनों ने साल 1973 में शादी की थी। दोनों की शादी फिल्म के सेट पर हुई थी और यहीं पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। दोनों के दो बच्चे हैं। आज हम आपको बता रहे हैं उनसे जुड़े एक किस्से के बारे में।

Also Read: अमिताभ बच्चन से काजोल तक, सोनम कपूर से पहले इन सेलेब्स का घर खंगाल चुके हैं चोर

फिल्म के सेट पर पहली मुलाकात

शादी के बाद साल 1998 में दोनों सिमि ग्रेवाल के चैट शो में आए थे जहां उन्होंने बताया था कि उनकी मुलाकात फिल्म गुड्डी के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था। अमिताभ ने इस शो में बताया कि फिल्म के सेट पर जया से मिलने से पहले उन्होंने एक मैगजीन में उनकी (जया की) फोटो देखी थी और उनके बारे में कई लोगों से पूछा था। 

क्या जया ने पति अमिताभ बच्चन से पूछे थे सवाल?
 
शो में सिमी ग्रेवाल ने जया बच्चन से पूछा कि क्या गॉसिप कॉलम में पति अमिताभ बच्चन का नाम आने पर उन्होंने उनसे (बिग बी से) सवाल पूछे थे? इसपर जया ने कहा था, 'नहीं।' इसकी वजह बताते हुए जया ने कहा था, 'क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत चीप (घटिया) है। मैं इस इंडस्ट्री में रही हूं, मुझे पता है। मेरा मतलब है, मैं उनकी पत्नी हूं, यह अफसोस की बात होगी अगर मैं उस चौथे व्यक्ति उस पत्रकार ने जो लिखा है उसके बारे में मैं सवाल करना शुरू कर दूं। बिल्कुल भी नहीं। यह महत्वपूर्ण नहीं है।'

Also Read: अमिताभ बच्चन को यूजर ने कहा 'बुड्ढा', बिग बी ने दिया ऐसा जवाब की फैंस कर रहे तारीफ

कैसी है शादीशुदा जिंदगी

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे आदर्श कपल्स में से एक हैं। दोनों पिछले करीब 50 साल से साथ हैं। दोनों के दो बच्चे हैं बेटी श्वेता नंदा और बेटा अभिषेक बच्चन। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वो कई बार पत्नी जया बच्चन के साथ भी फोटोज शेयर कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।