लाइव टीवी

Udan Patolas: चार लड़कियों की दिलचस्प कहानी बताएगी उड़न पटोलाज, जानें कब रिलीज होगी वेबसीरीज

Updated Jun 03, 2022 | 11:43 IST

अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक आगामी वेब सीरीज 'उड़न पटोलास', जो चार युवा लड़कियों और उनके वास्तविक मुद्दों की कहानी बताती

Loading ...
Udan Patolas

अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक आगामी वेब सीरीज 'उड़न पटोलास', जो चार युवा लड़कियों और उनके वास्तविक मुद्दों की कहानी बताती है, 10 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीसीओ, दीपक सहगल ने आगामी शो के बारे में बात करते हुए कहा, "अप्लॉज एंटरटेनमेंट में, हम अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित और प्रसन्न करना पसंद करते हैं। विचित्र पात्रों और आनंदमय पंजाबीयत से भरा जीवन का एक टुकड़ा, 'उड़न पटोलास' दर्शकों के लिए मस्ती और मनोरंजन की एक आदर्श खुराक है।"

वेब सीरीज की कहानी चार लड़कियों और उनके रिश्तों, काम-जीवन की स्थितियों और उनकी महत्वाकांक्षाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में अपूर्व अरोड़ा, आस्था सिदाना, पोपी जब्बल और सुखमनी सदाना प्रमुख किरदारों में हैं।

अमेजॅन मिनीटीवी पर वेब सीरीज के रिलीज होने पर, अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ अपने पहले सहयोग के बारे में बात करते हुए, अमेजॉन एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा, "हम अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं, जो पथ-प्रदर्शक कंटेंट विकसित करने के लिए जाने जाते हैं।"

'उड़न पटोलस' सुखमनी सदाना द्वारा लिखी गई है और इसमें प्रमुख भूमिकाओं में राजवीर सिंह, मयंक अरोड़ा, तानिया कालरा, वैभव तलवार, राकेश बेदी और माणिक सिंह भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।