लाइव टीवी

जब मां-बाप के साथ अपनी फिल्म देखने पहुंची थीं नुसरत भरूचा, लोगों के भद्दे कमेंट सुनकर छलक पड़े थे आंसू

Updated Jan 30, 2021 | 17:13 IST

नुसरत भरूचा इन दिनों हनी सिंह के गाने 'सईयां जी' में नजर आने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म की स्क्रीनिंग का एक हैरान करने वाला किस्सा शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नुसरत भरूचा

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नुसरत भरूचा हाल ही में सईयां जी में यो यो हनी सिंह के गाने में नजर आने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। इससे पहले भी नुसरत भरूचा ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

हाल ही में नुसरत भरूचा ने अपने गाने को लेकर बॉलीवुड लाइफ के साथ एक इंटरव्यू दिया है और इस दौरान एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह फिल्म 'आकाश वाणी' देखने के लिए वह अपने माता-पिता के साथ थिएटर गई थीं। लेकिन इस दौरान उनके पीछे बैठे लड़कों ने ऐसे कमेंट किए, जिसे सुनकर उनकी आंखों में भी आंसू आ गए।

नुसरत भरूचा ने इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मैं अपने परिवार के साथ’ आकाश वाणी ’देखने थिएटर गई थी। फिल्म शुरू होने के कुछ समय बाद, मेरी आंखों में आंसू थे। कुछ लड़के बैठे थे, जो लगातार अपशब्द कहे जा रहे थे।'

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्म आकाशवाणी में नुसरत भरूचा के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विफल साबित हुई थी।

नुसरत भरूचा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह यो यो हनी सिंह की भी बड़ी प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा यो यो हनी सिंह सर की बहुत बड़ी फैन रही हूं। उनके साथ लिप-सिंक करने के साथ यह गाना करना बहुत अलग अनुभव था और साथ ही यह मेरे लिए गानों के मामले में सबसे अच्छा हिस्सा था।' यहां देखें नुसरत और हनीसिंह का गाना।

आपको बता दें कि नुसरत भरूचा को आखिरी बार फिल्म छप में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका निभाई। इसके अलावा नुसरत भरूचा जल्द ही फिल्म चोरी में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने फिल्म प्यार का पंचनामा के साथ बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।