लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: महीनों इंतजार के बाद 'नट्टू काका' की हुई वापसी, जानिए किस कारण शो से रहे दूर

Updated Jan 30, 2021 | 15:02 IST

Nattu Kaka aka Ghanshyam Nayak returns to TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक की शो में वापसी हो गई है।

Loading ...
नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक
मुख्य बातें
  • नट्टू काका 'तारक मेहता' शो में लौट आए हैं
  • नट्टू काका महीनों बाद शो में नजर आए हैं
  • शो के डायरेक्टर ने वापसी पर खुशी जाहिर की

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। यह शो पिछले 12 सालों से लोगों का हंसा रहा है। शो की स्टार कास्ट को फैंस काफी पसंद करते हैं। इसका हर किरदार दर्शकों के दिल में बसता है।  हर कैरेक्टर का अपने अलग अंदाज है, जो लोगों को बांधे रखता है। ऐसा ही एक किरदार नट्टू काका है, जिसे एक्टर घनश्याम नायक निभाते हैं। शो में नट्टू काका कई महीनों से  गायब थे और फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे। अब दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। शो में नट्टू काका ने वापसी कर ली है। उन्हें शुक्रवार को शो में फिर से देखा गया।

डायरेक्टर ने नट्टू काका को इंस्पिरेशन बताया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की वापसी होने पर शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने बेहद खुशी का इजहार किया। उन्होंने साथ ही एक्टर को पूरी टीम के लिए इंस्पिरेशन बताया। डायरेक्टर ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सेट की एक बिहाइंड द सीन (बीटीएस) फोटो शेयर की, जिसमें नट्टू काका दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'वह पूरी टीम के लिए एक इंस्पिरेशन हैं ... लव यू नट्टू काका ... और सबसे अच्छी बात यह है कि हम सभी उनसे रिलेट करते हैं ... 'पगार कब बढ़ेगी सेठ जी'।

नट्टू काका इस कारण शो से रहे दूर 

गौरतलब है कि नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक को पिछले साल लॉकडाउन और सर्जरी के चलते शो से दूर रहना पड़ा। एक्टर ने लॉकडाउन से पहले 16, मार्च को शूटिंग बंद कर दी थी। इसके बाद उनकी सितंबर में सर्जरी हुई, जिसकी वजह से वह लंबी छूट्टियों पर चले गए थे। घनश्याम ने पूरी तरह ठीक होने के बाद 16, दिसंबर, 2020 को शूटिंग शुरू की थी और अब कई महीनों जाकर वह शो में नजर आए हैं। घनश्याम ने कुछ वक्त पहले ई टाइम्स से बातजीत में कहा था कि मेरा एक मेजर ऑपरेशन हुआ था जो सक्सेसफुल रहा। मेरी तबीयत पूरी तरह ठीक है। मैं लंबे समय से वापसी को लेकर बहुत उत्साहित था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।