लाइव टीवी

जब अभिषेक बच्चन का फोन चुराकर प्रियंका चोपड़ा ने इस एक्ट्रेस को भेज दिया था मैसेज, आया था ये जवाब

Updated Feb 28, 2022 | 09:12 IST

When Priyanka Chopra Stole Abhishek Bachchan Phone:s बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन का फोन चुराया था, इतना ही नहीं उन्होंने अभिषेक के फोन से एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को मैसेज भी भेजा था। जाने रानी ने क्या किया था रिप्लाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Priyanka Chopra and Abhishek Bachchan
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने चुराया था अभिषेक बच्चन का फोन।
  • अभिषेक बच्चन का फोन चुराकर प्रियंका चोपड़ा ने इस एक्ट्रेस को भेजा था मैसेज।
  • जानें प्रियंका ने क्यों चुराया था अभिषेक बच्चन का फोन।

वेटेरन एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) सोशल मीडिया पर काफी एक्विव हैं और अक्सर अपने चैट शो Rendezvous with Simi Garewal का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से खास बातचीत करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सिमी प्रियंका से एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग उनके रिश्ते के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा कि वो (अभिषेक बच्चन) 'पागल' हैं। 

प्रियंका ने चुराया था अभिषेक का फोन

इस इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने एक बार अभिषेक का फोन चुराया था। हालांकि उन्होंने कहा कि पहले अभिषेक ने उनका फोन चुराया था और उसके ऊपर बैठ गए थे, लेकिन वो ज्यादा समय तक फोन छिपाकर नहीं रख पाए थे क्योंकि उन्हें जाना था। पीसी ने बताया कि इसके बाद उन्होंने अभिषेक का फोन चुराया और एक एक्ट्रेस को मैसेज किया। जिसपर सिमी ग्रेवाल ने बताया कि वो एक्ट्रेस रानी मुखर्जी थीं। प्रियंका ने अभिषेक के फोन से रानी को मैसेज किया था, 'आई मिस यू, तुम कहां हो? तुम चाहती हो....'।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस ने अब तक नहीं रखा बच्चे का नाम, नानी मधु चोपड़ा ने बताई ये वजह

रानी मुखर्जी ने किया था ये रिप्लाई

इसके बाद सिमी ग्रेवाल ने बताया कि रानी ने अभिषेक को रिप्लाई किया था। जिसके बाद प्रियंका ने पूछा कि रानी ने मैसेज में क्या लिखा था? इस पर सिमी ने बताया कि रानी ने मैसेज किया, 'हाय एबी, तुम्हें क्या हुआ हैं?' बाद में प्रियंका सिमी से पूछती हैं कि उन्हें इस किस्से के बारे में कैसे पता चला? जिसके जवाब में सिमी कहती हैं कि वो बहुत से लोगों को जानती हैं। 

ये भी पढ़ें: बर्थ सर्टिफिकेट में ये है अभिषेक बच्चन का असली नाम, एक्टर नहीं करने वाले थे ये काम
 

इन फिल्मों में किया साथ काम

बता दें कि अभिषेक ने प्रियंका के साथ फिल्म ब्लफ मास्टर, द्रोणा और दोस्ताना जैसी फिल्मों में काम किया है। तो वहीं अभिषेक ने रानी के साथ फिल्म बंटी और बबली, युवा और बस इतना सा ख्वाब है में काम किया।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।