लाइव टीवी

जानिए पुष्पा के खूंखार विलेन मंगलम शीनू की खास बातें, कभी फिल्मों में थे बैकग्राउंड डांसर

Updated Feb 28, 2022 | 09:16 IST

Pushpa Actor Sunil facts: साउथ के पॉपुलर एक्टर सुनील 28 फरवरी को अपना बर्थडे मना रहे हैं। पुष्पा फिल्म में मंगलम शीनू का किरदार निभाने वाले सुनील का करियर संघर्ष से भरा था। जानिए सुनील से जुड़ी खास बातें।

Loading ...
Sunil
मुख्य बातें
  • पुष्पा के एक्टर सुनील आज अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • सुनील ने पुष्पा फिल्म में चंदन तस्कर मंगलम शीनू का किरदार निभाया था।
  • सुनील अपने करियर में सुनील 177 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।   

Pushpa actor Sunil facts: साउथ के पॉपुलर एक्टर सुनील का आज बर्थडे है। सुनील साल 2021 की सबसे बड़ी फिल्म पुष्पा में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने चंदन तस्कर मंगलम शीनू का किरदार निभाया था। सुनील भले ही फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आए थे। लेकिन, फैंस के लिए वह एक कॉमेडियन ही हैं। अपने करियर में सुनील 177 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।   

सुनील एक्टर ने तेलुगु के अलावा साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। सुनील जब पांच साल के थे तो उनके पिता का निधन हो गया था। सुनील ने अपने होमटाउन भीमावरम के एक डायगनॉस्टिक सेंटर में असिस्टेंट अकाउंटेंट की नौकरी की थी। फाइन आर्ट्स में ग्रेजुएशन करने के बाद उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाया। भारी कद काठी और भारी-भरकम आवाज के कारण उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। बाद में वह हैदराबाद आए तो अपने दोस्त और तेलुगु फिल्मों के बड़े डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ रूम शेयर कर रहते थे।

 

Also Read: [Video] पुष्पा के गाने ऊ अंटवा पर Urfi Javed ने किया बोल्ड डांस, साड़ी में दी Samantha को टक्कर

फिल्मों में बने बैकग्राउंड डांसर 
सुनील साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के बहुत बड़े फैन थे। वह मंदिर में जाकर घंटों तक उनके डांस स्टेप्स को कॉपी किया करते थे। इसके बाद वह तीन से चार फिल्मों में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया। आगे चलकर सुनील ने साल 1996 में पवन कल्याण की फिल्म अकड़ा इंबई, इकाड़ा इंबई में नजर आए। इस फिल्म के लिए सुनील को क्रेडिट तक नहीं मिला।  चार साल तक ये काम की तलाश करते रहे। कई फिल्में डिब्बा बंद हो गई। लंबे इंतजार के बाद फिल्मों में कॉमेडियन के रोल मिले, अपनी कॉमिक टाइमिंग के कारण वह साउथ के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन बन गए।          

राजामौली की फिल्मों में किया काम
साल 2007 से लेकर 2010 के बीच सुनील 50 से ज्यादा फिल्मों में नजर आए। मुन्नाभाई एमबीबीएस की रीमेक फिल्म शंकर दादा एमबीबीएस में सुनील ने काम किया था। इसके अलावा उन्होंने एस.एस.राजामौली की फिल्म मगधीरा में भी काम किया। 

साल 2010 में सुनील एस.एस.राजमौली की फिल्म मर्यादा रमन्ना में लीड रोल में नजर आए। सुनील विलेन का रोल करना चाहते थे। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल के इंतजार के बाद फिल्म पुष्पा में उन्होंने विलेन मंगलम शीनू का रोल निभाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।