लाइव टीवी

जब यश चोपड़ा ने बहू रानी मुखर्जी के पेरेंट्स को कमरे में कर दिया था बंद, बताया 'ब्‍लैकमेल' करने का क‍िस्‍सा

Updated Sep 08, 2020 | 18:42 IST

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रही हैं कि किस तरह उनके दिवंगत ससुर यश चोपड़ा ने उनके पेरेंट्स को कमरे में बंद कर 'ब्लैकमेल' किया था।

Loading ...
Rani Mukerji
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने बताया किस तरह उनके दिवंगत ससुर यश चोपड़ा ने उनके पेरेंट्स को किया था 'ब्लैकमेल'
  • इस वायरल वीडियो में रानी ने खुद बताई इसकी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने साल 1996 में अपने पिता राम मुखर्जी की बंगाली फिल्म बियेर फूर (Biyer Phool) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म राजा की आएगी बारात, गुलाम, कुछ- कुछ होता है, मेहंदी, बादल, बिच्छू, चोरी चोरी छुपके छुपके, द रियल हीरो, मुझसे दोस्ती करोगे, साथिया, चलते- चलते, हम तुम, वीर जारा, ब्लैक, बंटी और बबली, कभी अलविदा ना कहना और मर्दानी जैसी फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई। 

इन दिनों रानी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रही हैं कि किस तरह एक बार उनके दिवंगत ससुर यश चोपड़ा ने उनके पेरेंट्स को 'ब्लैकमेल' किया था। वायरल हो रहे रानी मुखर्जी बताती हैं कि उनके ससुर यश चोपड़ा ने उनके पेरेंट्स को अपने ऑफिस बुलाकर एक कमरे में बंद कर दिया था। 

वायरल हो रहे इस थ्रोबैक वीडियो में रानी बताती हैं, 'मेरे ससुर यश चोपड़ा ने मेरे पेरेंट्स को अपने ऑफिस बुलाया और कहा कि आप तब तक इस कमरे को नहीं छोड़ेंगे जब तक रानी फिल्म साथिया के लिए हां नहीं कहतीं।' रानी हंसते हुए कहती हैं कि मेरे फिल्म करने के लिए यह मेरे पेरेंट्स को ब्लैकमेल करने जैसा था। तो उनके पास हां कहने के अलावा को और विकल्प नहीं था। इस वीडियो में रानी कहती हैं कि वो शुक्रगुजार हैं कि यश चोपड़ा ने ऐसा किया। रानी ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि उन्होंने यह रोल किया क्योंकि यह रोल बहुत दमदार था।

मालूम हो कि यह फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी जिसे बहुत पसंद किया गया था। फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ एक्टर विवेक ओबेरॉय लीड रोल में थे। इसके बाद साल 2014 में रानी मुखर्जी की शादी यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा से हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।