लाइव टीवी

इरफान खान के साथ बॉन्डिंग पर बोलीं पत्नी सुतापा सिकदर, 'वह हसबैंड मटेरियल नहीं थे'

Updated Sep 08, 2020 | 19:33 IST

Sutapa Sikdar on Irrfan Khan: सुतापा सिकदर ने पति इरफान खान के साथ अपनी शानदार बॉन्डिंग को लेकर कहा कि वह हसबैंड मटेरियल नहीं थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
सुतापा सिकदर और इरफान खान
मुख्य बातें
  • इरफान खान ने अप्रैल में दुनिया को अलविदा कह दिया
  • इरफान खान लंबे समय तक कैंसर से जूझते रहे थे
  • दिवंगत एक्टर की पत्नी ने बॉन्डिंग के बारे में बताया है

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को गुजरे हुए चार महीने से अधिक हो गए हैं। करीब दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद उन्होंने 29 अप्रैल को दुनिया को अलविद कह दिया था। इरफान के जाने के बाद उनकी पत्नी सुतापा सिकदर अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पति को याद करती हैं। सुतापा ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में इरफान के साथ अपनी शानदार बॉन्डिंग के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि इरफान हसबैंड मटेरियल नहीं थे।


दरअसल, सुतापा सिकदर से सवाल पूछा गया कि एक पति के रूप में इरफान कैसे थे? इसपर सुतापा ने कहा कि इरफान हसबैंड मटेरियल नहीं थे। मैंने कभी-कभी उनसे नॉर्मल चीजों के लिए पूछने की कोशिश की, जैसे जन्मदिन मनाना। लेकिन इसका फाएदा नहीं होता था। ऐसा नहीं था कि मैं हर बार आश्चर्य में पड़ जाती थी। मैंने कई वर्षों के रिलेशनशिप के बाद उन्हें चुना था तो मुझे मालूम था। 

सुतापा सिकदर ने कहा कि दिलचस्प बात यह है कि इरफान को अपना जन्मदिन भी याद नहीं रहता था तो मैं कैसे शिकायत कर सकती हूं? लेकिन हमने एक साथ पेड़ लगाए, एक साथ जंगलों में गए और सफारी गए। हमने अपनी पहली मारुति 800 कार से महाराष्ट्र के हर कोने में घूमे। खासकर बारिश में और वो भी पानी के करीब जमीन की तलाश में। हम बहुत एक जैसे थे।

सुतापा ने आगे कहा कि मैं यह कैसे भूल सकती हूं इरफान मेरे लिए बंगाली में गाते थे। वह जानते थे कि मैं इसे बिना कहे पसंद करूंगी। वह मेरी स्टडी टेबल पर मोगरा रखते थे। इरफान को सामाजिक परिभाषाओं के अनुसार पति या पिता या स्टार के रूप में परिभाषित नहीं किया जा सकता है। वह सरप्राइज करने और सभी परिभाषाओं के पार देखने वाले शख्स थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।