लाइव टीवी

Throwback: जब Salman Khan ने Katrina को सबके सामने किया था शर्मिंदा- 'कटरीना कपूर स्टेज पर आइए'

Updated Jun 24, 2021 | 09:10 IST

सलमान खान ने एक बार सबके सामने कटरीना कैफ को कटरीना कपूर के नाम से बुलाया था, सुपरस्टार यहीं नहीं रुके और उन्होंने एक्ट्रेस पर एक और तंज कस दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कटरीना कैफ, सलमान खान और रणबीर कपूर
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने सबके सामने कटरीना को कराया था शर्मिंदगी का अहसास
  • शादी समारोह के दौरान स्टेज पर बुलाकर एक्ट्रेस पर कसा था तंज
  • रणबीर कपूर के साथ कथित रिलेशनशिप को लेकर सलमान ने कही थी ये बात

मुंबई: कटरीना कैफ और सलमान खान को कभी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर जोड़ी माना जाता था। 'मैंने प्यार क्यों किया' में सलमान के साथ अभिनय करने के बाद अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बनाया? और कथित तौर पर, इस दौरान दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। सलमान खान और कटरीना कैफ का कथित रिश्ता कुछ हद तक अल्पकालिक (बहुत थोड़े समय के लिए) था।

हालांकि सलमान कटरीना के प्रति अपने प्रेम के बारे में काफी खुले थे और उन्हें सार्वजनिक रूप से 'बेबी' कहते थे, लेकिन वे जल्द ही अपने अलग रास्ते पर चले गए। कुछ समय बाद, कटरीना और रणबीर कपूर के एक दूसरे को डेट करने की अफवाहें सुर्खियों में आने लगीं।

कटरीना कैफ और सलमान खान का ब्रेकअप नहीं हुआ है और वे अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में अभिनय भी किया है जो एक बड़ी सफलता बन गई है। हालांकि, यहां हम एक किस्से के बारे में बात करते हुए आपको अर्पिता खान शर्मा की शादी में 2014 में वापस लेकर जा रहे है, जहां सलमान ने कटरीना को शर्मिंदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

स्टेज पर सलमान को कटरीना कैफ को माइक पर बुलाते देखा गया क्योंकि इस दौरान उनका गाना चिकनी चमेली बज रहा था। सलमान ने कहा था, 'कटरीना कैफ, कटरीना कैफ तुम्हारा गाना बज रहा है। कृपया स्टेज पर आएं। इस दौरान कटरीना करण जौहर के पीछे छिप गईं। इसके बाद माइक पर सबके सामने सलमान ने कहा, 'चलो ठीक है, कटरीना कैफ नहीं। कटरीना कपूर, कृपया स्टेज पर आएं!'

लेकिन सलमान यहां रुकने के मूड में नहीं थे। जैसे ही कटरीना स्टेज की ओर गई, उन्होंने अभिनेत्री पर तंज कसा और कहा, 'मैं क्या करूं... मैंने तुम्हें कटरीना खान बनने का मौका दिया, लेकिन आपने कटरीना कपूर बनना चुना!'

वैसे तो रिलेशनशिप हो या ब्रेकअप, कटरीना और सलमान के बीच दोनों की ही पुष्टि नहीं होती है क्योंकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, हालांकि उनकी हरकतें बहुत कुछ कह रही थीं। दरअसल, सलमान ने एक बार शेयर किया था कि कैसे उन्हें कटरीना का शॉर्ट स्कर्ट पहनना उन्हें पसंद नहीं आया।

राजीव मसंद से बात करते हुए, उन्होंने कहा था, 'एक बार मैंने देखा कि उसने बहुत छोटी स्कर्ट पहनी हुई थी और मुझे यह पसंद नहीं आया। लेकिन फिर आपको कभी-कभी ठंडा रहना होता है और चीजों को जाने देना होता है। मेरे पास कोई विकल्प नहीं है, और उन चीजों से दूर रहना ही बेहतर है।'

सलमान और कटरीना ने युवराज, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। रिलेशनशिप की बात करें तो जहां कटरीना विक्की कौशल को डेट कर रही हैं, वहीं सलमान 55 साल की उम्र में सिंगल हैं, लेकिन ऐसी अफवाहें आती रहती हैं कि वे रोमानियाई एंकर-एक्ट्रेस यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।